अपने जन्मदिन के मौके पर आलिया ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया लाखों का तौफा!

बॉलीवुड आलिया भट्ट कभी भी किसी की मदद करने में पीछे नहीं रहती हैं. बीते द‍िनों ही आलिया ने अपना 26वां जन्मद‍िन फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाया था. इस दौरान उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमे आलिया केक काटते हुए नजर आ रही थी. आल‍िया के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस के लिए रोमांट‍िक डेट भी प्लान की. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि जन्मद‍िन के मौके पर आलिया ने सबसे खूबसूरत ग‍िफ्ट अपने ड्राइवर और हेल्पर को द‍िया.

सूत्रों की माने तो आल‍िया ने दोनों को ही घर खरीदने के लिए 50-50 लाख के चेक द‍िए हैं. जी हां… बता दें आल‍िया की पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के समय से ही उनके ड्राइवर सुनील और हेल्पर अनमोल आलिया के साथ ही काम कर रहे हैं. आल‍िया के अब तक के सफर में दोनों हमेशा रहे हैं. सिर्फ इसल‍िए अब उन्होंने अपने जन्मद‍िन के मौके पर सुनील और अनमोल को खुद का घर खरीदने के ल‍िए यह रकम दी है.

वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही आलिया फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीजर और स्पेशल नंबर र‍िलीज हो चुका है. फिल्म के पहले गाने में आलिया अपने क्लास‍िकल डांस की स्क‍िल्स द‍िखाते हुए नजर आ रही हैं और उनके डांस को सभी ने खूब पसंद किया है. फिल्म कलंक के पहले गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ आल‍िया और माधुरी ने काम किया है. बता दें यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है.

E-Paper