शिखर धवन ने कहा- IPL में खिताबी जीत के लिए भारतीय बल्लेबाजों का अच्छा प्रदर्शन जरूरी

इंडियन प्रमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स में शामिल सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का कहना है कि खिताब जीतने के लिए उनकी टीम में शामिल भारतीय बल्लेबाजों को दमदार प्रदर्शन करना होगा. धवन हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई वनडे सीरीज के बाद दिल्ली की टीम से जुड़े. उन्होंने आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारी के लिए रविवार को यहां एक दोस्ताना टी-20 मैच भी खेला.शिखर धवन ने कहा- IPL में खिताबी जीत के लिए भारतीय बल्लेबाजों का अच्छा प्रदर्शन जरूरी

धवन दिल्ली टीम में अपनी वापसी से खुश नजर आए. उन्होंने कहा, “यह मेरी दूसरी घर वापसी है और आईपीएल में दिल्ली का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्सुक हूं. आईपीएल में 10 सीजन बाहर रहने के बाद अपने घर दिल्ली में वापस आने के कारण मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है.”

धवन ने कहा, “फिरोज शाह कोटला स्टेडियम शुरुआत के दिनों से ही मेरा घरेलू मैदान रहा है और मैं टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा क्योंकि मैं यहां की स्थिति और पिच से वाकिफ हूं. मैं युवा खिलाड़ियों को इतने बड़े टूर्नामेंट में खेलने के दबाव से जूझने में भी मदद करूंगा.” उन्होंने टीम में संतुलन के महत्व पर भी जोर डाला और यह माना कि इस बार दिल्ली एक बेहतरीन टीम बनाने में कामयाब हुई है.

E-Paper