‘सेक्स एण्ड सिटी’ स्टार सिंथिया हो सकती हैं न्यूयॉर्क की अगली गवर्नर

- in अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिकन सीरीज ‘सेक्स एण्ड सिटी’ की स्टार सिंथिया निक्सन न्यूयॉर्क की अगली गवर्नर बन सकती हैं। 51 साल की सिंथिया ने ट्विटर पर 2 मिनट का वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि वो न्यूयॉर्क से प्यार करती हैं और गवर्नर पद के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करती हैं। 

Loading...
उन्होंने कहा कि न्यूयॉर्क उनका घर है और वो यहां के अलावा कहीं और नहीं रही हैं। वह मां के साथ एक ही बेडरूम में रहकर बड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा कि हमारे नेता हमें धरातल पर ले जा रहे हैं। न्यूयॉर्क की सड़कों पर अब बच्चे नहीं दिखाई देते। वह न्यूयॉर्क से प्यार करती हैं इसलिए बदलाव लाना चाहती हैं। 
निक्सन के ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनके समर्थन में ट्वीट किये। रोसी ने ट्वीट किया कि निक्सन को मेरा पूरा समर्थन है, वह स्मार्ट हैं और सच्ची नेता हैं। 
अगर निक्सन जीतती हैं तो वह पहली समलैंगिक महिला होंगी जो इस पद पर पहुंचेंगी। निक्सन राजनीति में नई नहीं हैं। वह गे राइट्स, पब्लिक स्कूलों में फंडिंग बढ़ाने और ब्रेस्ट कैंसर से जुड़े मामलों में वकालत कर चुकी हैं। उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था और बराक ओबामा के लिए कैंपेन किया था।
Loading...