इस उम्र में करीना ब्लैक गाउन में दिखीं इतनी खूबसूरत की यूजर्स बोले- ‘कोई हक नहीं तुम इतनी खूबसूरत लगो’

करीना कपूर कहीं भी जाएं अपनी स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर खूब चर्चा बटोरती हैं। चाहे उनका कूल एयरपोर्ट लुक हो या जिम लुक। करीना फैशन सेंस से हर जगह छाई रहती हैं। अब एक बार फिर करीना की ऐसी ही तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर आप भी उनकी तारीफ करने से नहीं चूकेंगे।

करीना ने ब्लैक कलर फुल स्लीव्स गाउन पहना है। साथ ही डायमंड नेकलेस कैरी किया है। करीना का ये लुक देख ऑस्कर के दौरान लेडी गागा का लुक याद आता है। लेडी गाना ने भी कुछ ऐसा ही नेकलेस कैरी किया था। शिमरी गाउन में करीना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

करीना के इस लुक को कम्प्लीट कर रहा था उनका स्मोकी आई मेकअप और न्यूड मैट लिप्स्टिक। 38 साल की करीना का ब्यूटीफुल लुक देख सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी तारीफ में उनकी ही फिल्म कभी खुशी कभी कम का डायलॉग लिख रहे हैं कि ‘तुम्हें कोई हक नहीं बनता कि तुम इतनी खूबसूरत लगो।’

हाल ही में तैमूर की मां करीना कपूर खान चैट शो ‘द पिंच बाय अरबाज खान’ में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया यूजर्स उनके और तैमूर के बारे में कैसे-कैसे बेहूदा कमेंट करते हैं। करीना ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘तैमूर भूखा नहीं है। मुझे लगता है वो कुछ ज्यादा ही खा रहा है आजकल। मुझे तो वो मोटा लग रहा है।’ सोशल मीडिया पर यूजर्स ने करीना को ट्रोल करते हुए कहा था कि तैमूर को देखकर लग रहा है कि उसे खाना नहीं मिलता और भूखा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की आखिरी फिल्म वीरेे दी वेडिंग थी जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिलहाल वो धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म गुड न्यूज कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा वो धर्मा प्रोडक्शन की ही तख्त में भी दिखेंगी।

E-Paper