महिलाएं ऐसे रह सकती हैं खुश और स्वस्थ, जानें टिप्स

- in जीवनशैली, स्वस्थ्य

वैश्विक फिटनेस ब्रांड रीबॉक के साथ भागीदारी कर चुकीं ‘वंडर वुमेन’ की अभिनेत्री का कहना है कि आज के दौर में महिलाएं कई भूमिकाएं निभाती हैं, लेकिन उन्हें खुद का ख्याल भी रखते हुए ऐसे काम भी करने चाहिए जो उन्हें मानसिक शांति प्रदान करें.

गैडोट ने कहा, ‘हम ऐसे युग में हैं, जहां महिलाएं कई भूमिकाएं निभाती हैं. हम मां है, हमारा करियर है. हमें अपनी देखभाल करनी चाहिए और इसके लिए समय ऊर्जा और ताकत की जरूरत होती है.’

उन्होंने कहा, इसका कोई फॉर्मूला नहीं है और सभी विभिन्न चरणों से गुजरते हैं. एक सामान्य नियम के तहत मैं ऐसे लोगों के साथ रहती हूं, जिनसे मैं प्यार करती हूं. मैं ऐसी चीजें करने का प्रयास करती हूं जो मुझे पसंद हैं और यह मुझे मानसिक रूप से अच्छा महसूस कराता है. मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताती हूं. मैं हमेशा अपने लिए समय निकालने की कोशिश करती हूं.

Loading...
गैडोट रीबोक के साथ मिलकर महिलाओं और आने वाली पीढ़ियों को शारीरिक, मानसिक और सामाजिक रूप से खुद को बेहतर बनाने के लिए फिटनेस के लिए प्रेरित करेंगी.गैडोट ने बताया कि व्यायाम हमेशा से उनके जीवन का एक बड़ा हिस्सा रहा है. हर महिला को फिट रहने के लिए व्यायाम करना चाहिए.

Loading...