अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ जी की इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे रोहित-फराह

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फराह खान के साथ एक फोटो शेयर कर ये धमाकेदार जानकारी दी थी कि वो जल्दी ही फराह के साथ एक फिल्म लेकर आने वाले हैं. हाल ही में इस बात की जानकारी आई है कि कौनसी फिल्म में काम करने वाले हैं. उस समय से जानकारी नहीं आई थी कि कौनसी फिल्म में काम करने वाले हैं. इसी की जानकारी सामने आई है.

दरअसल, बात कुछ ऐसा है कि रोहित शेट्टी, फराह खान के साथ मिलकर अमिताभ बच्चन-हेमा मालिनी स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ को रीमेक करने वाले हैं. अगर आपने अमिताभ बच्चन की ये फिल्म देखी है तो आपके एक्साइटमेंट का लेवल दोगुना हो गया होगा. इसका रीमेक बनना उन सभी के लिए बेहद जी ख़ुशी की बात हो सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के रीमेक की तैयारियां चल रही है. लेकिन इसमें पेंच ये है कि राज एन सिप्पी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के राइट को लेने के लिए अभी कोशिशें चल रही हैं और मामला कोर्ट में है. अगर इसके राइट मिल जाते हैं तो जल्दी ही इस पर काम शुरू हो जायेगा. 

सूत्रों ने बताया कि, ‘बीते कुछ सालों से इस फिल्म के अधिकार प्राप्त करने की कोशिश में चल रहा विवाद कोर्ट में है. उम्मीद है कि ये जल्दी ही सुलझ जाएगा.’ आगे कहा ‘रोहित इस बात को लेकर काफी स्पष्ट हैं कि अधिकार प्राप्त किए बिना वो इस पर फिल्म नहीं बनाएंगे. ये प्रक्रिया वो हमेशा अपनाते हैं जब भी किसी फिल्म का रीमेक बनाते हैं. अब अगर ये फिल्म बनती है तो देखना होगा फिल्म की कहानी में कितना बदलाव आएगा. 

E-Paper