अपने पुराने प्यार को वापस पाना चाहते हैं तो करें ये काम, लेकिन ना करें ये गलतियां

टेक्स्टिंग सबसे अच्छे तरीकों में से एक है यदि आप उससे मिलने से डरते हैं और शर्माते हैं। यदि आप टेक्सिंटग सही तरीके से करते हैं, तो उसे फिर से पा सकते हैं, जिसे आपने खो दिया था। यदि आप अपने एक्स को बुलाते हैं, तो वह शायद सोचेंगे कि आप कुछ चाहते हैं और यह अजीब भी होगा। टेक्स्टिंग करना धीमा प्रोसेस हो सकता है लेकिन एक समय सफल जरूर होगा। जब आप अपना एक्स को टेक्स्ट करते हैं तो जिज्ञासा बढ़ती है और आप शर्मीली न होकर एक सहज बातचीत कर सकते हैं।

इसे शुरू करें
याद रखें कि आपने लंबे समय में कोई मैसेज नहीं किया है, इसलिए इसे छोटा और सरल रखें। संदेशों के भार के साथ अपने एक्स को ओवरबोर्ड न करें। सभ्य प्रश्नों के साथ बातचीत शुरू करें और सीधे मुख्य विषय पर न जाएं। आप तब तक एक सहज बातचीत जारी रखें जब तक आप सबसे मुख्य सवाल को पूछने में कंफर्टेबल न हो जाएं।

स्पैम न करें
अपनी उत्तेजना को कम करना और रखना मुश्किल है लेकिन अपने एक्स के उत्तर की प्रतीक्षा करें। उसे सोचने का समय दें। यह उसके लिए भी अजीब होगा कि वह लंबे समय के बाद आपसे कोई संदेश प्राप्त करे। इसलिए, अपने एक्स को अपने विचारों को इकट्ठा करने दें। संदेशों के साथ स्पैम न करें। आपको सर्वश्रेष्ठ उत्तर नहीं मिल सकते हैं। यह आपके अवसरों को कम कर देगा यदि आप अपने एक्स को इस तरह से परेशान करते हैं।

बहुत ज्यादा व्यक्त न करें
यदि आपका एक्स देखता है कि आप टूटने के कारण बहुत ज्यादा इमोशनल और व्याकुल हैं, तो वह आपको कम महत्व देगा। दिखाओ कि आप खुश हो। यह स्पष्ट न करें कि आप अपने एक्स को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हार्टब्रेक कोट्स पोस्ट करने से आपके मौके खराब हो जाएंगे। इसे सुरक्षित रखें और हमेशा मुस्कुराएं।

E-Paper