मुरादाबाद में युवक की गला रेत कर हत्या, गांव में फैली सनसनी

Loading...

शहर के डिलारी थानाक्षेत्र के सलेम सराय में बाइक सवार एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। लाश के पास ही उसकी बाइक पड़ी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड और बाइक के जरिये पहचान कराई। सूचना मिलने पर परिजन भी पहुंच गए। युवक मंगलवार शाम से गायब था।

ऐसे हुई युवक की ह्त्या 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार डिलारी थानाक्षेत्र में युवक के खेत पर मंगलवार की रात किसी समय अज्ञात हत्यारों ने बाइक सवार युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। बुधवार की सुबह जंगल में लाश पड़ी होने की सूचना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। युवक की पीठ पर भी घारदार हथियार से कई वार किए गए थे। सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष ने मौके से बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है। 

पुलिस में शुरू की मामले की जांच 

जानकारी के अनुसार मृतक की जेब से मिले पर्स में आधार कार्ड के अनुसार सचिन के रूप में हुई। सूचना मिलने पर पहुंचे बड़े भाई अमित की तहरीर पर पुलिस अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की। कागजी कार्रवाई पूरी न होने के कारण बुधवार को शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। एसपी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त सचिन निवासी मोहल्ला चौधरियान जोया थाना डिडौली जनपद अमरोहा के रूप में हुई है। वह सूर्य नगर लाइनपार में अपने रिश्तेदार के घर रहता था। जबकि कांठ रोड पर हिमगिरी में चाट पकौड़ी का ठेला लगाता था।

Loading...