इस मॉडल के हॉट क्लीवेज देखकर तो आपके उड़ जाएंगे होश 

आज हम आपके लिए जिस मॉडल की हॉट और सेक्सी फोटोज लेकर आए हैं वह हर बार ही अपने बोल्ड लुक के जरिए आग लगा देती हैं. हम बात कर रहे हैं Claudia Alende के बारे में जिन्होंने इस बार फिर से सेक्सी फोटोज और वीडियो शेयर कर तहलका मचा दिया है. यह मॉडल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में एक बार फिर इस मॉडल ने अपने किलर लुक की तस्वीरें शेयर कर फैन को खुश कर दिया है.

आपको बता दें की Claudia एक ब्राजीलियन मॉडल होने के साथ साथ एक बिजनेस वुमन भी है. इन्होने Miss Bumbum प्रतियोगिता में भाग भी लिया है. आपको बता दें की इंस्टा पर इनके फॉलोवर्स की तादाद करोड़ो में है. लोग इनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते है. अपनी हॉटनेस की वजह से जानी जाने वाली Claudia इंस्टा पर अक्सर ही एक्टिव पाई जाती है.आइए आज देखते है उनकी कुछ तस्वीरें.

इन सभी फोटोज में Claudia Alende बेहद ही बोल्ड, हॉट और सेक्सी पोज़ दें रही हैं. कभी वह बिकिनी में पोज़ दें रही हैं और कभी शार्ट ड्रेस में अपने हॉट क्लीवेज दिखा रही है. Claudia Alende ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ‘missing the warm weather I’m sick in bed with the flu and flu is no joke ppl, take care ‘ उनके इंस्टाग्राम पर 98 लाख फॉलोवर्स हैं और अब तक ये मॉडल 687 पोस्ट कर चुकी हैं. आगे देखिए उनकी और भी हॉट और सेक्सी तस्वीरें.

E-Paper