इस एक्टर ने दीपिका-रणवीर को कहा गोद लिए हुए माता-पिता, जारी किया वीडियो

Loading...

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म कलंक को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसके अलावा वरुण लंदन में अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म कलंक के टीजर लॉन्चिंग के लिए वरुण मुंबई आए थे और इसके बाद वह फिर से लंदन के लिए रवाना हो गए. लेकिन इस बार वरुण अकेले लंदन नहीं गए बल्कि उनके साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी थे.

जी हां… हाल ही में वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ दीपिका और रणवीर नजर आ रहे हैं. वरुण वीडियो में दीपिका और रणवीर को अपना गोद लिए हुए माता-पिता बता रहे हैं. साथ ही वरुण धवन ने कहा कि फ्लाइट में दोनों ने उनकी खूब देखभाल की. इस वीडियो को वरुण ने लंदन पहुंचने के बाद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं दीपिका पादुकोण कह रही हैं कि उन्होंने फ्लाइट में वरुण धवन का खूब ख्याल रखा. इस दौरान उन्होंने वरुण को खाना खिलाया और उन्हें अच्छी नींद मिले इसका ध्यान रखा. वही वरुण के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म कलंक आने वाली हैं जिसमे वरुण के साथ आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा वरुण की फिल्म स्ट्रीट डांसर भी इसी साल रिलीज़ होगी जिसमे एक बार फिर वरुण और श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आएगी.

Loading...