…इस वजह से सलमान और अक्षय के बीच होने वाली हैं जबरदस्त भिंडत

Loading...

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिम्बा’ के बाद अब वह एक बार फिर कॉप फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम सूर्यवंशी है जिसमे अक्षय कुमार मुख्य किरदार में नजर आएंगे. बता दें इस फिल्म में अक्षय की एक झलक ‘सिम्बा’ के अंत में दिखाई गई थी. जानकारी के मुताबिक यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी. लेकिन इसमें चौंकाने वाली बात है यह है कि ईद पर सिर्फ भाईजान सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है और ऐसे में अक्षय भी ईद पर अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं.

साल 2019 में तो ईद के मौके पर सलमान की फिल्म भारत रिलीज़ होने वाली हैं लेकिन अक्षय की यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी. आपको बता दें अक्षय कुमार और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने कई फिल्में साथ में की है. हाल में फिल्म सूर्यवंशी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इसकी रिलीज डेट का खुलासा किया तो सभी को हैरानी हुई और ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म को ईद पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है. ईद पर सिर्फ सलमान खान की फिल्म का कब्जा होता है और उनके साथ कोई अलग फिल्म नहीं आती है.

साल 2020 की ईद पर अक्षय की फिल्म रिलीज होगी. सुनने में तो यह भी आया है कि अक्षय ने इस बारे में सलमान से कोई बात भी नहीं कि है और इस बात का खुलासा खुद अक्षय ने ही किया है. वैसे अब तक यह सामने नहीं आया है कि अगले साल ईद पर सलमान की कौनसी फिल्म रिलीज़ होगी. ऐसे में अब सलमान और अक्षय में जबरदस्त टक्कर भी देखने को मिल सकती है.

Loading...