कुछ इस अंदाज में अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे आमिर खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने आज अपने जीवन के 54 साल पूरे कर लिए है. हर बार ही आमिर का जन्मदिन खास रहता है और ऐसे में फैंस को आमिर के आज के बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में जानने की उत्सुकता है. बता दें सोशल मीडिया पर आमिर के फैंस अपने इस चहेते सितारे को जन्मदिन विश कर रहे हैं.

वैसे इंडस्ट्री में आमिर खान का अलग ही रुतबा है. आमिर का हर कोई दीवाना है. आमिर अपने हर किरदार को बखूबी निभाते हैं और इसलिए तो उनके मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. हाल ही में यह सुनने में आया है कि आमिर अपने जन्मदिन पर सेलिब्रेशन के साथ काम भी करेंगे. जी हां… वह अपने बांद्रा स्थित घर पर बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. हर साल की तरह इस बार भी आमिर मीडिया के साथ अपना 54वां बर्थडे केक काटेंगे.

केक काटने के बाद आमिर नॉर्थ आयरलैंड के लिए निकलेंगे जहां बेलफेस्ट फिल्म फेस्टिवल हो रहा है. इतना ही नहीं 16 मार्च को आमिर नासरीन मुन्नी कबीर से अपने काम और आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करेंगे. यानी इस बार भी आमिर के बर्थडे पर काम और फैन दोनों ही रहेगा. वही उनके प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में बात करें तो उनकी पिछली रिलीज ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी जिसमे आमिर खान के अलावा फातिमा सना शेख, कटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, लीड रोल में दिखे थे. हालांकि इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था.

E-Paper