ये हैं लिपस्टिक लगाने के सही तरीके, रहेगी लम्बे समय तक आपके होंठो पर

Loading...

लड़किया अपनी होंठो की लाली को बनाएं रखने के लिए बार-बार लिपिस्टक का प्रयोग करती हैं. इसका कारण ये है कि उनकी लिपस्टिक जल्दी ही निकल जाती है जिसके कारण उन्हें ये परेशानी साहनी पड़ती है और बार बार लिपस्टिक लगानी पड़ती है. अगर आपको इस परेशानी से छुटकारा पाना है तो हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिसके बाद आप उन तरीकों से लिपस्टिक को बनाये रख सकती हैं.

* अगर आप अपनी किसी लाइट शेड लिपस्टिक को गहरा करना चाहते हैं तो उसके लिए लिपस्टिक के कई कोट लगाने की जरूरत नहीं है. आप लाइट शेड लाइनर का प्रोयग कर सकते ही इससे आपकी लिपस्टिक फैलेगी नहीं.

* लिपस्टिक लगाने से पहले ध्यान से अपने होठो को स्क्रब कर ले ऐसा करने से आपकी लिपस्टिक लम्बे समय तक चलेगी

* अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं और आपको ड्रेस की मैचिंग लिपस्टिक नहीं मिल रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. ड्रेस के मैचिंग आईशैडो कलर में लिपबाम मिलाकर अपने होठों पर लिपस्टिक की तरह लगाएं इससे आपकी लुक भी अलग होगी और आपकी लिपिस्टक ज्यादा समय तक टिकी भी रहेगी.

* कई बार आपकी लिपस्टिक आपके दांतो पर लग जाती है, जिसकी वजह से आपको कई जगह शर्मिंदा भी होना पड़ता है. इससे बचने के लिए आप लिपस्टिक लगाने के बाद अपनी इंडेक्स फिंगर को मुंह के अंदर ले जाएं और उतने ही प्रेशर से अपनी ऊंगली को मुंह से बाहर निकालें इससे आपके होठों में अंदर की तरफ लगी सारी लिपस्टिक निकल जाएगी.

* अगर आप अपनी लिपस्टिक को लम्बे समय तक रखना चाहती हैं तो लिपिस्टक को अपने होंठो पर लगाने के बाद उस पर थोड़ा सा टेलकम पाऊडर लगा लिजिये उससे आपकी लिपिस्टक काफी लम्बे समय तक चलेगी और साथ ही एक नया लुक भी देगी.

Loading...