सिधौली पुलिस और फ्लाइंग चुनाव की फ़्लाइंग स्कुआएड टीम ने पकड़े 21 लाख

सिधौली/सीतापुर: कोतवाली  पुलिस और सचल दल  की  सँयुंक्त टीम ने चेकिंग के दौरान  एक  कार में युवक के पास  से दो नोटों से भरे बैग  में  लगभग 21 लाख रुपये की नगदी पकड़ी गई पाए जाने के  हलचल मच गई । 
जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस और चुनाव सचल दल में SSI बिरजू प्रसाद ने एक  ब्रेजा  कार  का  पीछा करके  कार की तलाशी  ली तो दो  बड़े बैगों मे नोट भरी मिली कोतवाली  पुलिस द्वारा पकड़े गए  युवको से पूछताछ की गई ।  कोतवाली पुलिस ने सचल दल के साथ एक गाडी का पीछा कर राजधानी के इंटौजा टोल टैक्स पर गाडी  पकडी गयी  जिसके बाद एसडीएम सीओ व प्रभारी निरीक्षक द्वारा घंटो दोनो से रुपयो को लेकर गहन पूछताछ की। एसडीएम संतोष कुमार राय ने बताया कि सीतापुर सचल दल द्वारा सूचना मिली की एक गाडी से लाखो रुपये की नगदी लेकर कुछ लोग सीतापुर से लखनऊ की तरफ जा रहे हैं।
सूचना पर पुलिस व सचल दल के अधिकारियों द्वारा उनका पीछा कर राजधानी के इंटौजा टोल टैक्स पर से बिडारा ब्रेजा गाडी संख्या यूपी 20 बी के 7879 को रोक कर वाहन की जांच की तो गाडी से बीस लाख नब्बे हजार तीन सौ रुपये बरामद हुए वाहन मे बैठे लोगो द्वारा बरामद रुपयो के सम्बन्ध मे कोई ठोस जानकारी ना देने के चलते उन्हे कोतवाली लाया गया। पकड़े गए युवकों  के अनुसार उक्त रुपया  सीतापुर से कानपुर ले जाया जा रहा  था।समाचार लिखे जाने तक अधिकारियों की पकड़े गए युवकों से पूछताछ जारी थी। 
E-Paper