किसिंग सेल्फी पर ट्रोल हुए थे पुनीश, आलोचकों को दिया करारा जवाब

- in फोटो गैलरी, मनोरंजन

पिछले दिनों बिग बॉस-11 से फेम में आए कपल पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा ट्रोलर्स के निशाने पर आए थे. दरअसल, उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पोज को कॉपी किया था, जिसमें अनुष्का विराट को गालों में किस करती हैं और कोहली सेल्फी लेते हैं. इसी पोज को हूबहू पुनीश-बंदगी ने दोहराया. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को उनकी ये तस्वीर पसंद नहीं आई और कपल को कॉपी ना करने की हिदायत दे डाली. इस मामले में अब पुनीश की प्रतिक्रिया सामने आई है.

 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पुनीश को आलोचकों को करारा जवाब दिया. वह कहते हैं, मैं विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बहुत इज्जत करता हूं और मैं उनका बहुत बड़ा फैन भी हूं. जिन लोगों को ये लगता है कि मैंने उनका पोज कॉपी किया तो हां मैंने किया और बार-बार करूंगा.

 

उन्होंने आगे कहा, मैं ऐसा बार-बार इसलिए करूंगा क्योंकि मैं उनसे प्यार करता हूं और उनके आपसी प्यार को. वे मेरे आइडल हैं. इसलिए दोनों तस्वीरों की तुलना करना बंद करें. मैं उनका फैन हूं और हमेशा रहूंगा.

 

Loading...

बिग बॉस से बाहर आने के बाद पुनीश और बंदगी एक-दूजे के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं. पुनीश ने अपनी गर्लफ्रेंड को उनके बर्थडे पर महंगी रिंग गिफ्ट की थी. साथ ही आलीशन पार्टी का आयोजन किया था.

 

वैसे ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर ही रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

 

बता दें, बिग बॉस-11 में कॉमनर्स बनकर आए पुनीश और बंदगी कालरा की लव स्टोरी शो में ही शुरू हुई थी. वे दोनों रियलिटी शो में दुनिया की परवाह किए बिना रोमांस करते नजर आते थे. कई बार खुद सलमान खान ने उन्हें कैमरे के सामने ऐसी हरकतें ना करने की हिदायत दी थी.

 
Loading...