आज सुबह की बड़ी खबरें, पढ़ें एक नजर में…

- in राष्ट्रीय

दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 20-21 मार्च को कर् नाटक का दौरा करेंगे.

लखनऊ: अपर महाधिवक्ता वीके शाही पीठासीन अधिकारी नियुक्त, लखनऊ में हो रहे बार काउंसिल के चुनाव में पीठासीन अधिकारी बने, 23 और 24 मार्च को बार कॉउन्सिल का होगा इलेक्शन.

फैजाबाद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोपी मो आरिफ गिरफ्तार, कोतवाली नगर पुलिस ने रमना से किया गिरफ्तार, facebook पर मुख्यमंत्री के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी.

गाजियाबाद: साहिबाबाद में मुंबई के व्यापारियों से 10 किलो सोने की लूट, पुलिस वर्दी में बदमाशों ने की लूट, रात 1 बजे की घटना.

फैजाबाद: बस का टायर फटने से खड्ड में गिरी प्राइवेट बस, आधा दर्जन यात्री घायल, थाना पटरंगा के जराएल कला बाजार के पास हाईवे पर हुआ हादसा.

औरैया: गृहक्लेश से तंग आकर युवक ने फांसी लगाकर दी जान, बिधूना कोतवाली क्षेत्र के गणेशगंज का मामला.

हरदोई: तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी, बाइक सवार एक की मौके पर मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल, सुरसा थाना क्षेत्र के कानपुर हरदोई मार्ग पर सुरसा तिराहा पास की घटना.

बाराबंकी: सुंधियामऊ रेलवे क्रासिंग पर बना बैरियर खराब, क्रांसिंग पर सैकड़ो वाहन फंसे, बंद बैरियर को उठा कर निकल रहे राहगीर, रेलवे के जिम्मेदार अधिकारी नदारद, फतेहपुर रामनगर के बीच सुंधियामऊ रेलवे स्टेशन के पास का मामला.

Loading...

फतेहपुर: संदिग्ध अवस्था में जहरीला पदार्थ खाने से युवती की मौत, अप्रैल माह में युवती की होने वाली थी शादी, थाना जाफरगंज क्षेत्र के गांजर गांव की घटना.

हमीरपुर: नशे में धुत युवक ने घर में लगाई आग, घर में रखा सामान जलकर हुआ खाक, राठ कोतवाली कस्बे के मुगलपुरा मोहल्ले की घटना.

आज़मगढ़: सड़क दुर्घटना में शिक्षक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया हंगामा, थाना दीदारगंज का मामला.

आज़मगढ़: चरागाह की भूमि से अवैध खनन पर भाजपा नेता व पूर्व सांसद रामाकान्त यादव की पोकलेन मशीन को पुलिस ने अपने क़ब्ज़े में लिया, चालाक फ़रार, थाना गंभीरपुर का मामला, सांसद रमाकान्त यादव का आजमगढ़ डीएम पर आरोप, कहा- उप चुनाव के बाद योगी पर दिये बयान का लिया जा रहा बदला.

आगरा: फायरिंग कर बदमाशों ने युवक को लूटा, एक्टिवा लूटकर बदमाश फरार, एत्माउतदौला के ट्रांस यमुना का मामला.

अलीगढ़: जीटी रोड पर गांव सिंधौली के निकट कार बाइक की भिड़ंत में महिला सहित 3 लोगों की मौत, थाना गांधी पार्क क्षेत्र की घटना.

Loading...