बिग ब्रेकिंग: पढ़े आज सुबह की कुछ बड़ी खबरें

👉 लखनऊ: IPS राहुल राज का बलिया तबादला रुकेगा, गृह जनपद में हो गई राहुल की पोस्टिंग, राहुल राज बलिया के एसपी बनाए गए, तबादला सूची संशोधित की जाएगी।

👉 लखनऊ: योगी सरकार के एक साल पूरा होने पर ‘एक साल नई मिसाल’ कार्यक्रम, 11 बजे लोकभवन में आयोजित होगा कार्यक्रम, ‘एक साल-नई मिसाल’ पर फिल्म दिखाई जाएगी, ‘एक साल-नई मिसाल’ पुस्तिका का विमोचन होगा, कल सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन होगा, सीएम योगी, राज्यपाल राम नाईक होंगे शामिल, दोनों डिप्टी सीएम समेत कई मंत्री, बीजेपी संगठन के भी वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद।

👉 लखनऊ: राजभवन जाकर सीएम योगी ने राज्यपाल से मुलाकात की, एक साल पूरा होने पर आयोजित कार्यक्रम में बुलाया, कल लोकभवन में 11 बजे से कार्यक्रम होगा।

👉 लखनऊ: BBD बैडमिंटन अकादमी में मुख्य सचिव राजीव कुमार ने बैडमिंटन टूर्नामेंट के खिलाड़ियों को किया सम्मानित, खेल के लिए हमेशा प्रोत्साहित करेंगे।

👉 लखनऊ: सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान- योगी सरकार ने कोई काम ही नहीं किया, समाजवादी शब्द हटाने में साल खत्म किया, बेरोजगारी पर ध्यान देने की सीएम को फुर्सत नही, 10 साल में 100 करोड़ बेरोजगार सड़क पर होंगे, सपा ने समाज को तोड़ा नहीं जोड़ा है – अखिलेश।

👉 लखनऊ: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय का बयान- योगी सरकार सुशासन की सरकार है, एक साल में बहुत तेजी से विकास हुआ, नई गेहूं नीति में समर्थन मूल्य 1735 रुपए, 72 घंटे में किसानों को पैसा दिया।

👉 लखनऊ: खाटू श्याम मंदिर पहुंचे राज्यपाल राम नाईक, राज्यमंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह साथ में मौजूद, नववर्ष चेतना समिति की वेबसाईट का विमोचन, ‘‘नव चैतन्य’’ स्मारिका 2018 का लोकार्पण, राज्यपाल राम नाईक का सम्बोधन- ब्रम्हा जी ने सृष्टि की रचना की थी, राम का राज्याभिषेक इसी दिन हुआ, संकल्प लें कि हम सब साथ में चलेंगे- नाईक।

👉 लखनऊ- चौपटिया व्यापार मंडल आयोजित करेगा होली मिलन समारोह, 20 मार्च शाम 7 बजे कार्यक्रम का होगा आयोजन, मयूर नत्य, फूलों की होली का कार्यक्रम होगा, महापौर सयुक्ता भाटिया होंगी मुख्या अतिथि, सुरेश खन्ना,नीरज बोरा,अभिजात मिश्रा करेंगे शिरकत, चौपटिया के सिन्दोहन देवी धर्मशाला में कार्यक्रम।

👉 अमरोहा: मोहम्मद शमी के गांव में कोलकाता पुलिस, मोहम्मद शमी हसीन जहां मामले में कोलकाता क्राइम ब्रांच पुलिस ने ग्रामीणों और कई रिश्तेदारों से की पूछताछ, डिडौली के सहसपुर अली नगर पहुंची टीम।

👉 जौनपुर- सुजानगंज थाने के मधुपुर गांव में सड़क किनारे खड़े 2 युवकों को ट्रक ने रौंदा, हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा घायल, घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती।

👉 उन्नाव- युवती पर चाकू से हमले का मामला, सिरफिरे ने युवती पर किए थे 16 वार, अपराध रोकने में नाकाम पुलिस का खेल, पुलिस ने खुद बाइट कर ग्रुप में डाली पोस्ट, उन्नाव पुलिस के ऑफिसियल ग्रुप पर डाली, बांगरमऊ में युवती को मारा गया था चाकू।

Loading...
E-Paper