श्लोका मेहता ने शादी से पहले करिश्मा कपूर के गाने पर किया गजब का डांस, अब वायरल हुआ VIDEO

Loading...

आकाश अंबानी ने शनिवार यानी 9 मार्च को श्लोका मेहता संग सात फेरे लिए । बरात से लेकर फेरों तक के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । अकाश अंबानी नाचते हुए अपनी दुल्हन को लेने पहुंचे । उनके साथ मुकेश और नीता अंबानी भी ठुमके लगाती नजर आईं । वहीं शाहरुख खान से लेकर रणबीर कपूर तक ने बरात में रंग जमाया ।

नाचने में अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता भी कम नहीं हैं । आकाश संग सात फेरे लेने से पहले श्लोका ने अपने संगीत में डांस किया था । अब श्लोका के ये डांस वीडियो सामने आए हैं ।

एक वीडियो में श्लोका फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के ‘ले गई ले गई’ गाने पर डांस करती नजर आईं । वहीं एक और वीडियो में श्लोका के साथ उनकी मां मोना मेहता भी ठुमके लगाती दिखीं ।

एक और वीडियो में श्लोका ‘तुझमें रब दिखता है’ पर डांस करती दिखीं । श्लोका का डांस देखकर आप भी यही कहेंगे कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं । इससे पहले श्लोका, ईशा की शादी में भी परफॉर्म करती नजर आई थीं ।

बता दें कि श्लोका, ईशा और आकाश की बचपन की दोस्त हैं । आकाश अंबानी की बारात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज नाचते दिखे। सड़क पर नाचते हुए अपने फेवरेट स्टार को देखना किसी सपने से कम नहीं था।

इसमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर, हार्दिक पांड्या, करण जौहर, नीता अंबानी, मुकेश अंबानी, ईशा अंबानी, गौरी खान और खुद दूल्हेराजा आकाश भी नाचे । बता दें कि शादी से पहले आकाश और श्लोका की प्रीवेडिंग सेरेमनी स्विट्जरलैंड में हुई थी ।

ये फंक्शन करीब 4 दिन तक चला था । इसके लिए स्विट्जरलैंड में अकु स्टोल द श्लो नाम से वंडर लैंड बनवाया गया था । इस सेरेमनी में बॉलीवुड के हर छोटे-बड़े सेलेब्रिटीज ने शिरकत की थी ।

 

 

 

Loading...