इस मॉडल ने अपने सारे कपडे उतार कर दिए मदहोश कर देने वाले सेक्सी पोज़

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बेहद ही खूबसूरत और हॉट मॉडल ने अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरकर सभी को खुश कर रखा है. जो भी इस मॉडल को देखता है वो अपने होश खो देता है. हम बात कर रहे हैं अमेरिकन फिटनेस मॉडल सोमर रे के बारे में जिन्हे बिकिनी में देखते ही आपके होश उड़ जाएंगे. इस बार फिर से इस मॉडल ने अपनी कातिलाना फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है.

आपको बता दें अमेरिकी फिटनेस मॉडल सोमर रे का जन्म 15 सितंबर 1996 को कोलोराडो में हुआ था. बचपन से ही वो एक फिट मॉडल बनना चाहती थी और उन्होंने अपनी ये इच्छा पूरी भी कर ली. इन दिनों वह लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में रहती है, जहाँ वह प्रतिष्ठित ब्रांडो के लिए काम करती हैं. ये जानकर आपको हैरानी होगी कि अन्य मॉडल के जैसे सोमर रे ने किसी भी तरह की कॉस्मेटिक सर्जरी नही करवाई है.

हाल ही में सोमर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह न्यूड नजर आ रही हैं. हर तस्वीर में वह बेबाकी के साथ न्यूड पोज़ दें रही हैं. बता दें उन्हें इंस्टग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनके लिए ये मॉडल आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. उनकी सभी फोटोज आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल रही हैं. हर फोटोशूट में सोमर रे हॉटनेस की सारी हदें पार कर देती हैं. आगे देखिए इस हॉट और सेक्सी मॉडल की कातिलाना तस्वीरें.

E-Paper