VIRAL VIDEO: अपनी ही सगाई में लड़की ने लड़के के सामने किया ऐसा काम, देखते रह गए लोग…

इन दिनों अपने ही शादी में दुल्हन का डांस करना एक आम बात हो चुका है. आज कल ये ट्रेंडिंग में भी है. अब शादियों में सिर्फ बाराती या दूल्हे ही नहीं बल्कि दुल्हन भी नाचते हुए दिखाई देने लगी हैं. आपने किसी शादी में डांस करती दुल्हन का वीडियो तो कई बार देखा होगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो उन सबसे अलग है, क्योंकि इस वीडियो में डांस कर रहे कपल बहुत ही ज्यादा स्वीट नजर आ रहे हैं, लेकिन पूरे गाने में सिर्फ लडकी ही डांस करते हुए नजर आ रही है. लड़के ने गाने के अंत में थोड़ा सा डांस किया.

वायरल हो रहा वीडियो
बता दें, यह वीडियो शादी के दौरान नहीं, बल्कि सगाई के वक्त बनाया गया है. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक कपल शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक जोड़े को 1997 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ के गाने ‘सोना कितना सोना है’ पर जबरदस्त डांस करते हुए देखा जा सकता है. इसमें कोई शक नहीं कि डांस करते वक्त यह कपल काफी स्वीट नजर आ रहे हैं.

Manish Chaudhary नाम के यूट्यूब चैनेल द्वारा पिछले साल 14 फरवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 460,866 बार देखा जा चुका है. बता दें, अपने समय में गोविंदा और करिश्मा कपूर का यह गाना काफी मशहूर हुआ था और आज भी जब लोग इस गाने को सुनते हैं तो उनके पैर थिरकने लगते हैं.

E-Paper