दीपिका-रणवीर का इस वजह से हो सकता है ब्रेकअप, करण जौहर ने किया खुलासा

- in मनोरंजन

बॉलीवुड ऐक्टर रणवीर सिंह और ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आए दिन मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं. फैन्स कभी उनकी शादी को लेकर कयास लगाते हैं तो वहीं मीडिया दोनों को सुर्खियां बनाकर फैन्स की उत्सुकता बढ़ा देती है. बॉलीवुड की इस हिट जोड़ी ने अभी तक जिस भी फिल्म में काम किया उसके बाद इनकी फैन फॉलोइंग पहले से अधिक बढ़ी है. अगर आपसे कहा जाए कि रणवीर और दिपिका का ब्रेकप होने वाला है तो क्या आप यकीन करेंगे ? आपको भी शायद यह सुनकर अच्छा न लगे लेकिन, पिछले दिनों इस जोड़ी के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में वायरल हो रही हैं.

बीते दिनों ऐसी चर्चा थी कि रणवीर और दीपिका जल्द शादी कर सकते हैं. यही नहीं, रणवीर के दीपिका से परिजनों से मुलाकात करने की भी खबरें सामने आई थीं. वहीं अब इस जोड़ी को फिल्म निर्देशक करण जौहर ने बड़ा खुलासा किया है. एक रेडियो शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान एक कॉलर ने करण से पूछा कि बॉलिवुड के किस कपल का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप से ब्रेकअप हो सकता है? कॉलर के इस सवाल पर करण ने थोड़ा असहज महसूस किया और उसके बाद जवाब दिया.

करण ने जवाब दिया, ‘रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों एक दूसरे की जरूरत है, लेकिन हेक्टिक शेड्यूल दोनों के लिए समस्या का कारण बन सकता है.” हालांकि, रणवीर और दीपिका अक्सर इवेंट में एक साथ नजर आ जाते हैं. खबरों की मानें तो डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सिम्बा’ के लिए रणवीर चाहते हैं कि इसमें दीपिका को किसी भी कीमत पर लिया जाए.

Loading...

जानकारी के मुताबिक रणवीर कई बार खुलकर रोहित के सामने दीपिका के नाम की सिफारिश भी कर चुके हैं. बता दें पिछले दिनों रणवीर और दीपिका बॉलीवुड स्टार्स हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2018 के ब्लू कार्पेट पर नजर आए थे. इस इवेंट में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ‘एंटरटेनर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड दिया गया था. रणवीर जल्‍द ही आलिया भट्टी के साथ गलीबॉय में नजर आएंगे. वहीं दीपिका जल्द इरफान खान के साथ एक फिल्म की शूटिंग करेंगी.

 
 
 
Loading...
E-Paper