फाइनल से पहले बदली टीम इंडिया के ‘गब्बर’ की ‘चाल’ और ‘ढाल’, वीडियो देखकर बांग्लादेश बेहाल

- in खेल, वीडियो गैलरी

नई दिल्ली. श्रीलंकाई सरजमीं पर टीम इंडिया की खिताबी जीत की तैयारी जोरो-शोरों पर है. पूरी टीम बांग्लादेश को हराकर निदाहस ट्रॉफी जीतने को बेताब है. लेकिन श्रीलंका को हराकर नागिन डांस का मजा लूटने वाले बांग्लादेशियों के लिए खिताबी फाइट में सबसे बड़ा सिरदर्द साबित होने वाले हैं टीम इंडिया के गब्बर यानी की शिखर धवन.

कोलंबो में टीम इंडिया की बाकी तैयारियों से ज्यादा शिखर धवन की चाल और ढाल बांग्लादेश के लिए खतरा बन सकती है. भारतीय टीम के गब्बर की ये चाल और ढाल क्या है अब जरा वो समझिए. सबसे पहले बात धवन के चाल की जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

Sheraan jaye Haunsle tey Haathiyaan di chaal hai..😎😎😜😜👍🏼👍🏼

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on


शिखर धवन की ये चाल शोले के गब्बर की चाल से कम नहीं है. उन्होंने खुद लिखा है कि ये हाथी जैसी चाल है. ये चाल एक फोटो शूट के दौरान का है जो उन्होंने एक मैग्जीन के लिए शूट कराया है. अब बात शिखर धवन के उस ढाल जिसे देखकर तो वाकई बांग्लादेश को होश पाख्ता हो जाएंगे. चाल के बाद अपनी ढाल को दिखाते इस वीडियो को भी श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के उपकप्तान के हैसियत से गए शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर डाला है.

Loading...


फिटनेस के पीछे टीम इंडिया की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. शिखर धवन भी टीम के फिट खिलाड़ियों में से एक हैं. जिम में उनका इस कदर पसीना बहाना इस बात का संकेत है कि वो खिताबी टक्कर में बांग्लादेश के सामने टीम इंडिया की ढाल बनकर खड़े होने वाले हैं.

ये इस जोरदार फिटनेस का ही नतीजा है कि शिखर धवन निदाहस ट्रॉफी में भारत के सबसे सफल बल्लेबाज बनकर उभरे हैं. उन्होंने टूर्नामेंट के 4 मैचों में 188 रन बनाए है. लेकिन, भारत का ये सफल बल्लेबाज अगर बांग्लादेश के खिलाफ फाइनल में ढाल बना तो जीत निश्चित ही टीम इंडिया की होगी और धवन ना सिर्फ भारत के बल्कि टूर्नामेंट के भी सफल बल्लेबाज बनकर उभरेंगे.

Loading...