ऑस्कर अवार्ड्स में बिना अंडर गारमेंट्स पहने ही पहुंच गई ये एक्ट्रेस, देखते ही हर कोई हुआ हैरान

जेनर सिस्टर्स की तो हॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा ही चर्चा होती ही रहती हैं. आए दिन ये बहनें अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती है. इन सिस्टर्स में से एक है केंडल जेनर जो कभी अपने हॉट लुक के कारण चर्चा में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आपको बता दें केंडल हॉलीवुड की मशहूर मॉडल हैं. हर बार ही केंडल कुछ ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं जिसके बाद वो लाइम लाइट में आ जाती है.

हाल हो में केंडल ऑस्कर अवार्ड्स 2019 में शिरकत करने पहुंची थी और इस दौरान फिर से उनका लुक चर्चा का विषय बन गया. आपको बता दे केंडल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रीय रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. इस बार उन्होंने ऑस्कर अवार्ड के लिए केरी किए गए लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं केंडल ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो काफी ज्यादा सेक्सी लग रही हैं. लेकिन अगर आपने गौर किया हो तो ये कि केंडल ने ये ड्रेस बिना अंडर गारमेंट्स के ही पहनी है. 

हर कही केंडल की ये तस्वीरें वायरल हो रही है और जैसे ही केंडल रेड कारपेट पर पहुंची तो सभी की निगाहें उनके इस हॉट लुक पर टिक गई. आपको बता दें कुछ समय पहले ही केंडल ने अपने करीबी दोस्तों से ये खुलासा किया था कि वह शायद ही कभी अंडरवियर पहनती हैं. जी हाँ… केंडल के इस खुलासे के बाद उनके दोस्त भी हैरान हो गए थे.

E-Paper