शाहरुख़ खान भी इस मॉडल के बिकिनी लुक के हैं दीवाने, सामने आई सेक्सी तस्वीरें

हम आपको आज उस हॉलीवुड मॉडल से मिलवा रहे हैं जो हमेशा बिकिनी में बोल्ड फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं और फिर इस मॉडल की तस्वीरें तहलका मचा देती हैं. हर बार की तरह इस बार फिर से इस मॉडल ने बिकिनी में बोल्ड पोज़ देकर सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये हैं. ना सिर्फ आम जनता बल्कि इस मॉडल की हॉटनेस के फैन तो शाहरुख़ खान भी है.

हम जिस मॉडल के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम है Joselyn Cano. हर बार की तरह इस बार फिर से जोसलिन ने अपने बेहद सेक्सी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया है. जोसलिन कैनो की जो इन दिनों अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. आपको बता दें जोसलिन कैनो सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

हाल ही में एक बार फिर जोसलिन कैनो ने कातिलाना फोटोज शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. इस बार भी उन्होंने बिकिनी में बोल्ड पोज़ देकर फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है. जोसलिन कैनो ने फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Another V day shot. How is it that images still get cropped when posting on timeline I’ll post the uncropped version on FB and my App -Outfit @meshki

E-Paper