बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने उठाया ये बड़ा कदम, जानकर हर कोई रह गया हैरान

पूरा भारत देश इस समय पुलवामा में सेनिको पर हुए हमले के दोषियों के खिलाफ कारवाही करने के लिए जबाब मांग रहा है। आपको बता दे की जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकवादी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस हमले में शहीद हुए जवानों के लिए पूरे देश में बेहद दुख और गुस्सा है। हर कोई इन जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आ रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इन शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आया है।

खबर आ रही है कि सलमान खान ने अपनी एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से शहीदों के परिवारों को मदद की पेशकश की है। हालांकि अब तक इस बात का पता नहीं चला है कि उन्होने कितने रुपए दिए हैं। सलमान की इस पेशकश की भारत के गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने प्रशंसा की है।

किरेन रिजिजू ने ट्वीट कर सलमान को धन्यवाद बोला और कहा कि वह स्वयं यह सुनिश्चित करेंगे सलमान के बीइंग ह्यूमन से मिली मदद को शहीदों के परिवारों तक पहुंचाया जाए।सलमान के पहले अमिताभ बच्चन ने भी एक बड़ी राशि देने का ऐलान किया है। अमिताभ बच्चन हर शहीद जवान के परिवार को 5 लाख रुपए देंगे। फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की टीम ने भी शहीदों के परिवार के लिए 1 करोड़ रुपए की सहायता राशि दी है।

E-Paper