ये कपल असल में एक-दूसरे का पीते हैं खून, वजह हैरान कर देगी

वैम्पायर्स के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे. आज तक आपने भी सिर्फ वैम्पायर्स की कहानी सुनी होगी या फिर टीवी में उन्हें देखा होगा लेकिन हम आपको आज असल जिंदगी के वैम्पायर्स के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. जी हाँ… इस दुनिया में असलियत में भी वैम्पायर्स हैं. हम आपको आज एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जो खुद को वैम्पायर्स मानते हैं.

इससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि ये कपल दूसरे लोगों का नहीं बल्कि खुद एक-दूसरे का ही खून पीते हैं. जी हाँ… सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन ये सच है. ये वैम्पायर्स कपल ब्रिटेन के रहने वाले हैं और इनका नाम बेनिनगॉफ और आरो ड्रवेन हैं. आपको बता दें लिया 20 साल की हैं और आरो की उम्र 38 साल हैं. ये दोनों वैम्पायर्स कपल इस बात का दावा करते हैं कि दोनों वैम्पायर्स हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन वैम्पायर्स कपल की मुलाकात एक डेटिंग साइट के जरिए हुई थी. दरअसल ये दोनों ही ब्लैक एंड वाइट जिंदगी जीना पसंद करते थे और इसलिए दोनों एक दूसरे के काफी नज़दीक आ गए. एक इंटरवूयू इंटरव्यू में इस कपल ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि, ‘एक दिन ड्रवेन ने उनके सामने व्लड शेयरिंग का प्रस्ताव रखा और कहा कि ऐसा करने से दोनों का रिश्ता मजबूत हो जाएगा.’

लेकिन उनकी पत्नी लिया को ये बात थोड़ी अजीब लगी पर फिर भी उन्होंने ड्रवेन की बात मान ली. फिर इसके बाद ड्रवेन ने अपना हाथ काटा और पत्नी लिया ने उसका खून पी लिया. इतना ही नहीं इसके बाद तो उसकी पत्नी लिया ने भी खुद को काटा और ड्रवेन ने उनका खून पिया. जानकारी के मुताबिक ये कपल सप्ताह में एक बार अपने शरीर से खून निकालकर एक दूसरे से शेयर करते है.

E-Paper