मॉडल ने सेमी न्यूड होकर फोटोशूट में दिए अश्लील पोज़, देखते रह जाएंगे आप

मशहूर अमेरिकन मॉडल मार्किटा प्रिंग ने आए दिन अपने कातिलाना लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. उन्होंने अपनी हॉटनेस के दम पर ही बड़ा नाम कमा लिया है. शुरुआत से ही इस मॉडल ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में इस मॉडल ने एक बार फिर अपनी बिकिनी फोटोज के जरिए आग लगा दी है.

मार्किटा प्रिंग हॉलीवुड की बोल्ड मॉडल्स में से एक हैं. वो हर बार ही अपने कातिलाना अंदाज़ के जरिए फैंस को खुश कर देती है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि मार्किटा प्रिंग की ये तस्वीरें इस बात का सीधा-सीधा सबूत है.

आपको बता दें अमेरिकी हॉट मॉडल मार्किटा प्रिंग की बिकिनी फोटोज में वे हॉटनेस की हद पार करती नजर आ रही हैं. इस बार भी फोटोशूट में उन्होंने ऐसा ही किया है. भले ही मार्किटा प्रिंग प्लस साइज हैं लेकिन फिर भी वो अपने कर्वी फिगर के लिए वे काफी फेमस हैं.

हर बार ही वो बिकिनी में सेक्सी पोज़ देकर फैंस को हैरान कर देती हैं. आपको बता दें मार्किटा प्रिंग सोशल मीडिया पर अपने फैंस को हर थोड़े दिन में बिकिनी लुक दिखाती हैं.सोशल मीडिया पर हर बार ही मार्किटा प्रिंग की फोटोज आग की तरफ फैलती हैं. आगे देखिये उनकी और भी हॉट और सेक्सी फोटोज.

E-Paper