Wow Video: श्रीदेवी के लिए इस कदर दीवानगी, कॉफी पर बना डाली तस्वीर

अपनी भावनाओं का व्यक्त करने का इससे बेहतरीन तरीका आपने नहीं देखा होगा. श्रीदेवी को इस दुनिया से अलविदा कहे तीन हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. लेकिन एक कहावत है ना, दिल है कि मानता नहीं. लोग अभी भी इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं. श्रीदेवी के एक फैंस ने उन्हें अनोखे तरीके से श्रद्धांजलि दी है. अभिनेता अनुपम खेर ने इस स्पेशल वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ अनुपम खेर ने लिखा है ‘इंस्ताबुल में किसी जगह पर एक कॉफीमेकर ने श्रीदेवी को इस कदर याद किया’.

वीडियो काफी शानदार है, कॉफी पर जितनी सुंदर तस्वीर है उतनी ही इमोशनल कर देने वाली भी है. किसी ने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा कि श्रीदेवी की इतनी खूबसूरत तस्वीर कॉफी पर भी बनाई जा सकती है. बता दें, अनुपम खेर ने श्रीदेवी के साथ कई फिल्में की हैं, जिनमें ‘चालबाज’, ‘लम्हे’, ‘कर्मा’, ‘नाकाबंदी’, ‘गुमराह’, ‘रूप की रानी चोरों का राजा’, ‘चांदनी’ और ‘निगाहें’ में वे एक साथ नजर आ चुके हैं. 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई के होटल में निधन हो गया था. फॉरेंसिक रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया था.

Loading...

मां के निधन के बाद जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म ‘धड़क’ के शूट पर वापस लौट चुकी हैं और वहीं छोटी बेटी खुशी कपूर को लेकर एक नई बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी को मॉडलिंग का काफी शौक है और वह इसी क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती हैं. डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार खुशी को इंटरनेशनल मॉडलिंग में काफी इंटरेस्ट है.

एक नज़र आप भी देखिए ये वीडियो:-

Loading...