B’DAY SPCL: बर्थडे के दिन आलिया ने शेयर की अपनी अपकमिंग मूवी राजी की शूटिंग की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. यूं तो बॉलीवुड सेलेब्स काफी व्यस्त रहते हैं, लेकिन अपने फैन्स के लिए वे किसी भी तरह समय निकाल ही लेते हैं. इस खास मौके पर आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है. आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग की दो तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर में आलिया मैरून कलर की जैकेट में दिखाई दे रही हैं.

इस तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा ‘फिल्में मेरे लिए सिर्फ जीने का साधन नहीं है बल्कि मेरे फिल्मों में काम करने से मुझे लगता है कि मैं जी रही हूं. इस वजह से अपने 25वें जन्मदिन पर मैंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राजी’ के 25वें दिन की शूटिंग से दो तस्वीरें चुनी हैं.” इसके बाद आलिया ने लिखा ‘इस फिल्म का ट्रेलर 9 अप्रैल को रिलीज होने वाला है.” आलिया भट्ट एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कम उम्र में बड़ी कामयाबी हासिल की है.

बता दें कि आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. इस फिल्म में दर्शकों ने उनके अभिनय को काफी पसंद किया था. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं. आलिया इम्तियाज अली की ‘हाइवे’ में किडनैपर में ही अपनी जिंदगी तलाशती नजर आती हैं तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर में एक चुलबुली यंग गर्ल का अभिनय करती नजर आती हैं. आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में भी नजर आने वाली हैं और उनकी फिल्म राजी इस साल 11 मई को रिलीज की जाएगी. फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल लीड रोल में दिखाई देंगे.

E-Paper