सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत

- in उत्तरप्रदेश, प्रदेश

अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज लखनऊ में राम मनोहर लोहिया अस्पताल में चल रहा है।

सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत

सतरिख थाना क्षेत्र के ग्राम लोधपुरवा निवासी मान ¨सह (55), रामलखन (50) व इसी थाना क्षेत्र के ग्राम दारापुर के रहने वाले आनंद कुमार (32) सब्जी बेचने सफेदाबाद बाजार गए थे। वहा से मंगलवार की देर रात लौटते समय लोधपुरवा जाने वाली ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार हो गए। ट्रैक्टर चालक मोहन कुमार भी लोधपुरवा जा रहा था। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम असेनी मोड़ पर लखनऊ-फैजाबाद राजमार्ग पर एक अज्ञात बस ने पीछे से टक्कर मार दी। मान ¨सह ट्रैक्टर से नीचे गिर गए, जिसे बस कुचलते हुए निकल गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बस की चपेट में आकर ट्रैक्टर सवार अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को लखनऊ के लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आनंद कुमार की भी मौत हो गई। मोहन कुमार और रामलखन की हालत गंभीर है।

Loading...
 आंध्र प्रदेश निवासी पीआरपी की मौत आंध्र प्रदेश के जिला व कोतवाली अनंतपुर के ग्राम मालमीद पल्ली के रहने वाले ए शेखर रेड्डी (30) बाराबंकी में राष्ट्रीय आजीविका मिशन में प्रोफेशनल रिसोर्स पर्सन (पीआरपी) के पद पर तैनात थे। वह बाइक से बनीकोडर ब्लॉक जा रहे थे। हैदरगढ़ मार्ग पर बुधवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से घायल शेखर को सीएचसी बनीकोडर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। राष्ट्रीय आजीविका मिशन के उपायुक्त अरुण कुमार ने बताया कि पीआरपी को दिल्ली से ही भेजा गया था। उन पर बनीकोडर ब्लॉक की जिम्मेदारी थी। जहां महिला समूह का गठन कराकर उन्हें जागरूक करने का काम शेखर रेड्डी कर रहे थे।

 
Loading...