LG ने लॉन्च किया यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने कुछ समय पहले Q9 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी ने LG Q9 One लॉन्च कर दिया है। इस फोन को एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के तहत पेश किया गया है। साथ ही यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। इसके अलावा फोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस होगा। फिलहाल इस फोन को दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया गया है। इसे भारतीय मार्केट में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। LG Q9 One की दक्षिण कोरिया में कीमत 599,500 कोरियान वॉन यानी करीब 37,900 रुपये है।

ऐसा होगा यह नया स्मार्ट फ़ोन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मोबाईल को मोरक्कन ब्लू रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर 15 फरवरी से LG U+ पर उपलब्ध कराया जाएगा। फोन एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के तहत पेश किया गया है। साथ ही यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। इसमें 6.1 इंच का क्वाडएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1440×3120 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। यह फोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। 

और भी है शानदार फीचर्स 

जानकारी के लिए बता दें इस मोबाईल में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर सेंसर मौजूद है जिसका अपर्चर f/1.6 है। साथ ही इसमें HDR10 और OIS सपोर्ट भी मौजूद है। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। फोन को पावर देने केल ए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

E-Paper