ट्रंप संग संबंधों पर बोलना चाहती हैं अमेरिकी अडल्ट फिल्म स्टार, चुप रहने का समझौता तोड़ने की पेशक

अमेरिकी अडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ हुए ‘हश एग्रीमेंट’ से मुक्त होकर अपनी बात खुलकर कहना चाहती हैं. स्टॉर्मी ने ट्रंप के अटॉर्नी से लिए 130,000 डॉलर को लौटाने की पेशकश की है. यह रकम उन्हें ट्रंप के साथ कथित यौन संबंधों पर चुप्पी साधने के लिए (हश एग्रीमेंट) दी गयी थी. स्टॉर्मी का कहना है कि वह इस धन को लौटाकर इस कथित ‘हश एग्रीमेंट’ से मुक्त होकर अपनी बात खुलकर कहना चाहती हैं. स्टॉर्मी ने कहा कि जब ट्रंप राष्ट्रपति नहीं थे उस समय से ट्रंप के साथ यौन संबंध हैं.ट्रंप संग संबंधों पर बोलना चाहती हैं अमेरिकी अडल्ट फिल्म स्टार, चुप रहने का समझौता तोड़ने की पेशक

सीएनएन के मुताबिक, पिछले महीने अटॉर्नी माइकल को हेन ने कहा था कि उन्होंने डेनियल्स को 130,000 डॉलर भुगतान किए थे, जो उनका अपना धन था. डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है. कथित रूप से राष्ट्रपति चुनाव के पहले ट्रंप के साथ यौन संबंधों को लेकर चुप्पी साधने के लिए उन्हें ये डॉलर दिए गए थे.

हालांकि कोहेन और व्हाइट हाउस, दोनों ने ही ट्रंप और क्लिफोर्ड के बीच किसी भी यौन संबंध की बात से इनकार किया है. क्लिफोर्ड के अटॉर्नी माइकल एवेनात्ती ने सोमवार को कोहेन को एक पत्र भेजा और शुक्रवार तक राष्ट्रपति द्वारा प्राधिकृत खाते में 130,000 डॉलर डालने की पेशकश की. उन्होंने लिखा कि इसके बाद क्लिफोर्ड, ट्रंप और कोहेन की कंपनी के बीच मामले को निपटाने के लिए हुआ समझौता पूरी तरह से रद्द हो जाएगा.

क्लिफोर्ड को ट्रंप के साथ अपने संबंधों के बारे में बिना किसी डर के सार्वजनिक रूप से बोलने की अनुमति होगी और वह राष्ट्रपति से संबंधित किसी भी टेक्स्ट संदेश, फोटो या वीडियो को प्रकाशित कर सकेंगी, जो उनके पास हो सकते हैं. पिछले सप्ताह एवेनात्ती ने सीएनएन से कहा था, ‘अगर उन्हें कथित संबंधों के बारे में बोलने की अनुमति दी जाती है तो वह निश्चित ही 130,000 डॉलर लौटा देंगी’. 

व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने पिछले सप्ताह इस मामले के संदर्भ में कहा , ‘फैसला राष्ट्रपति के पक्ष में आया था.’ यह बयान इस बात की स्वीकारोक्ति है कि मामले का खुलासा नहीं करने के समझौते का अस्तित्व है और ट्रंप इससे प्रत्यक्ष रूप से जुड़े हुए हैं. बता दें कि यह पहली बार है जब व्हाइट हाउस ने माना कि ट्रंप किसी न किसी रूप में क्लिफोर्ड से जुड़े थे.

E-Paper