फिर दुनिया के पहले 5 रियर कैमरे वाले फोन ने मचाया तहलका, लॉन्चिंग से पहले तस्वीर लीक

Loading...

HMD Global आगामी 24 फरवरी को बार्सिलोना में MWC 2019 के दौरान Nokia 9 PureView स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. आपको बता दें कि लांच से पहले इस स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक हो गई हैं. जहां इसने यूजर्स के बैचेनी और भी बढ़ चुकी है. आप देख सकते हैं कि तस्वीरों में फोन का फ्रंट व बैक पैनल दिखाया जा रहा है.

इस नए फोन में बैक पैनल पर पेंटा कैमरा सेटअप दिया गया है. अतः यह फोन दुनिया का पहला 5 रियर कैमरे वाला फोन साबित हो जाएगा. इस हालिया फोटो में ग्लासी बैक पैनल और एलईडी फ्लैश के साथ पेटा-लेंस कैमरा सेटअप की झलक देखी जा सकती है. जबकि फोन के फ्रंट पैनल पर नॉच तो नहीं है लेकिन इसके किनारे घुमावदार जरूर बनाए गए हैं.

इसकी डिस्प्ले के ऊपर सेल्फी सेंसर, ईयरपीस और अन्य सेंसर को जगह दी गई है. बैक पैनल पर Zeiss ब्रांडिंग नजर आ रही है जो पहले भी हम नोकिया के स्मार्टफोन्स पर देख चुके हैं. अब नजर इस फोन के फ्रंट पैनल की बात की जाए तो इसमें टॉप और बॉटम बेजल्स मिलेंगे. साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद रहेगा. ख़ास बात यह है कि Nokia 9 Pureview कंपनी का पहला ऐसा फोन होगा जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है कि अब ज्यादातर फ्लैगशिप फोन्स में आ ही रहा है. 

Loading...