इंटरनेट पर धमाल मचा रहा इन लड़कियों का मूव्स, VIDEO देख आप भी करेंगे तारिफ

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लुका छुप्पी’ का एक सॉन्ग ‘कोका कोला तू’ हाल ही में रिलीज किया गया. इस गाने का रैप कुछ ऐसा है कि इन दिनों बाकी गानों से और म्यूजिक ट्रैक से इसे अलग कर देता है. लोगों के बीच यह गाना बहुत मशहूर हो चुका है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

1 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसे Mohit Jain’s Dance Institute नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में दो लड़कियां ‘कोका कोला तू’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों लड़कियों के मूव्स देखते ही बन रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 180,338 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो को इसी महीने 8 तारीख को अपलोड किया गया था. इस वीडियो पर लगातार व्यूज आ रहे हैं, साथ ही कमेंट्स भी आ रहे हैं.

वहीं, इस गाने का ओरिजिनल वर्जन टॉनी कक्कड़ का है, जो पहले से ही सुपरहिट है. अब इस गाने को फिर से ‘लुका छुप्पी’ में टॉनी और नेहा कक्कड़ ने मिलकर गाया है. इस फिल्म के गुड्डू यानी कार्तिक आर्यन और रश्मि यानी कृति सैनन जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने में जहां बीट्स पुराने गाने की ही इस्तेमाल की गई हैं, वहीं इसे इस तरह से रीमिक्स किया गया है कि यह एकदम नए गाने की ताजगी का मजा दे रहा है.

E-Paper