पांड्या ब्रदर्स पर जमकर भड़के मांजरेकर, फोड़ा फाइनल में हार का ठीकरा

Loading...

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने रविवार को खेले गए तीसरे व आखिरी टी-20 में भारतीय गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। हैमिल्टन में खेले गए आखिरी मैच में कीवी बल्लेबाजों ने पांड्या ब्रदर्स की जमकर धुनाई की। दोनों भाईयों ने आठ ओवरों में कुल मिलाकर 98 रन लुटाए।

पांड्या ब्रदर्स की इस खराब गेंदबाजी पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर भड़क उठे। मांजरेकर ने उन्हें महज दो ओवरों का गेंदबाज करार दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अगर आज नहीं, तो जल्द ही यह एहसास होगा कि पांड्या ब्रदर्स महज 2 ओवर के गेंदबाज हैं। और हां, वे केवल एक अच्छे दिन ही इंटरनेशनल टी-20 में 4 ओवर कर सकते हैं।

बता दें कि बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने इस मैच में खूब रन लुटाए। पिछले मैच में तीन विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच रहे पांड्या ने इस मैच में चार ओवर में 54 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए। लेकिन आखिरी ओवर टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सके। पांड्या 26 रन बनाकर नाबाद रहे।

वहीं, छोटे भाई हार्दिक पांड्या चार ओवर में 44 रन देकर कोई विकेट नहीं ले सके। हालांकि, उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 11 गेंदों में एक चौके और दो छक्कों की मदद से 21 रन बनाए।

बता दें कि तीन मैचों की इस टी-20 सीरीज में दोनों भाई काफी महंगे साबित हुए। हार्दिक ने 3 मैचों में 12 ओवर की गेंदबाजी में 131 रन खर्च किए और 3 विकेट हासिल किए जबकि क्रुणाल पांड्या ने 12 ओवर में 119 रन खर्च किए और 4 विकेट चटकाए।

Loading...