हसीना ने ब्रा खोलकर बेशर्मी से दिखाए अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट्स…

इन दिनों हॉट फोटोशुट करवाने में मॉडल पीछे नहीं हट रही है. आए दिन कोई ना कोई हॉट मॉडल अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहती है. ऐसे ही इन दिनों एक मॉडल की सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. आपको भी इस मॉडल की फोटोज देखकर उनसे प्यार हो सकता है.

यक़ीनन आप भी इस हसीना की कातिलाना तस्वीरें देखकर उनके दीवाने हो जाएंगे.हम बात कर रहे है kristin amendonca की जिनका नाम सुनते ही हॉट मॉडल याद आ जाती हैं. क्रिस्टीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

उन्होंने हाल ही में अपने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- My necklace does not want to participate in my photos… wearing @prettylittlething इंस्टाग्राम पर kristin amendonca के 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है जो हर बार उनके दीदार को तरसते है.

क्रिस्टीन अपने बॉडी पार्ट्स शेयर करने में कभी भी नहीं हिचकिचाती हैं. इतना ही नहीं वह न्यूड फोटो भी शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. क्रिस्टीन मॉ​ड​लिंग वर्ल्ड की दुनिया में सबसे हॉट मॉडल गिनी जाती हैं.

E-Paper