समुद्रशास्त्र के अनुसार जानिए महिलाओ की कमर से उनके चरित्र के ये ख़ास राज़…

समुद्रशास्त्र के अनुसार इंसान के शरीर का हर अंग कुछ न कुछ बताता है। लेकिन इसके बारे में सही ज्ञान न  कारण हमे इसका पता नहीं होता है। उसी तरह लड़कियों की कमर भी भविष्य बताती है। वैसे तो हर लड़की की कमर की साइज़ और लड़की का स्वभाव अलग होता है। तो आइये जानते है लड़कियों की कमर मोटी हो या पतली खोलती है कई राज…… 

घड़े के आकार की कमर वाली महिलाये – जिन महिलाओं की कमर का आकार घड़े जैसा होता है उन्हें काफी संघर्षों के बाद ही सुख मिलता है। ऐसी महिलाएं के ऊपर दोहरी जिम्मेदारी होती है। ये महिलाये घर संभालने के साथ-साथ नौकरी भी करती है।

दाहिनी ओर झुकी हुई कमर वाली महिलाये – इस तरह की कमर वाली महिलाये सुंदर व भाग्यवान पुत्रों को जन्म देने वाली होती है। ऐसी महिलाएं अपने पति के प्रति वफादार होती हैं।

पतली कमरवा ली महिलाये – पतली कमर वाली महिलाओं का स्वभाव सामाजिक और धार्मिक होता है। ऐसी कमर वाली महिलाएं राजसुख को भोगने वाली होती हैं।

मोटी कमर वाली महिलाये – किसी महिला की कमर मोटी है तो ऐसी महिलाओं को धन प्रिय होता है। ऐसी महिलाएं धन के बारे में कोई समझौता नहीं करती साथ ही पति के लिए भाग्यशाली भी होती हैं।

Loading...
E-Paper