आपके जीवन की सभी परेशानियों को चुटकियो में हल कर देंगे लौंग के ये पांच दाने, जाने ये खास उपाय

वैसे तो लौँग कई बीमारियों को ठीक करने के काम आती है। लेकिन लौँग का वास्तु में बहुत ही बड़ा महत्व है। अगर आप के काम में बाधा आ रही है और आपके काम भी बनते बनते बिगड़ जाते है। तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है क्योकि आपकी इन सभी समस्याओ का बस एक ही इलाज है और वो है लौंग। जी हां हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे तरीके जो आपकी परेशानियों को हमेशा के लिए खत्म कर देंगे।

# अगर किसी जरूरी काम में सफलता चाहते हैं तो एक नींबू के ऊपर 4 लौंग गाड़ दें और ॐ श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप कर उस नींबू को अपने साथ ले कर जाएं। हनुमानजी ने चाहा तो आपका काम बन जाएगा।

# लौंग के 7-8 दाने लेकर उसे घर के किसी कोने में दिए में रखकर जला दें। इसके बाद कोई भी नकारात्मक उर्जा घर में टिक नहीं पाएगी।

# अगर आप मालामाल होना चाहते हैं तो लौंग के 5 दाने लें और उन्हें अपने सिर पर से 7 बार घुमा लें। इसके बाद किसी चौराहे या किसी सुनसान स्थान पर खड़े होकर चारों दिशाओं में 4 दाने फेंक दें। इसके बाद 5वें दाने को ऊपर आसमान की ओर फेंक दें। इसके बाद चौराहे से लौट आएं। आते वक्त पीछे पलटकर न देंखें। माना जाता है कि इस उपाय से अचानक धन प्राप्ति के योग बनते हैं।

# सुबह पूजा के बाद आरती करते समय दीपक में 2 लौंग डाल कर आरती करें या कपूर में दो फूल वाले लौंग डालकर आरती करें। आपके हर काम आसानी से होंगे और किसी भी प्रकार की बाधा नहीं आएगी।

# यदि आपका भी मन किसी काम में नहीं लगता है तो आप कपूर और एक फूल वाली लौंग एक साथ जलाकर दो-तीन दिन में थोड़ी-थोड़ी खा लें। आपकी इच्छा के विपरीत कार्य होना बंद हो जाएगा।

Loading...
E-Paper