इन गलतियों की वजह से बर्बाद हो गया सनी देओल का करियर, वरना आज नंबर वन पर होते ये अभिनेता

आज का जमाना काफी विकसित हो गया है और पहले की अपेक्षा हर इंडस्‍ट्री में काफी बदलाव आ गया है। वहीं आपको बता दें की एक ऐसा दौर था जब कुछ अभिनेताओं के फिल्‍म का लोग बेसब्री से इंतजार करते थें। वहीं आज हम आपको उस जमाने के ऐसे ही मशहूर सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं जो वाकई में बेहद ज्‍यादा ही मशहूर हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं सनी देओल की। सनी देओल बीते जमाने के मशहूर बॉलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र के पुत्र है तथा इनकी माता का नाम प्रकाश कौर तथा हेमा मालिनी इनकी सौतेली मां है।

सनी देओल के भाई का नाम बॉबी देओल है। सनी देओल ने काफी फ़िल्मों में अभिनय किया है इनकी पहली फ़िल्म बेताब थी जो 1983 में प्रदर्शित हुई थी। 2016 में सम्भवतः फ़रवरी माह में इनकी घायल वन्स अगैन फ़िल्म प्रदर्शित हुई थी, इस फ़िल्म को सनी देओल ने खुद ने लिखी है। इस फ़िल्म का सीक्वल घायल फ़िल्म है जो 1990 में बनी थी।

आपको बता दें की उस दशक में लोगों के बीच सनी देओल की दिवानगी कुछ ऐसी थी की फिल्मों को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते थे, लेकिन धीरे-धीरे बॉलीवुड में सनी देओल का रुतबा खत्म होता गया। जिसके बाद वे कुछ सालों तक फ़िल्मी दुनिया से दूर भी रहे। वहीं आपको बता दें की सनी देओल ने फिर से फिल्मों में वापसी की है, लेकिन इस बार उनकी फिल्में पहले की तरह लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाई है। आपको बताते चलें की सनी देओल बहुत ही प्रतिभावान कलाकार हैं, उन्होंने जीत, गदर, घायल जैसी हिट फिल्मों में अपने अभिनय का डंका बजवाया है। सनी देओल द्वारा फिल्मों में बोले गए जबरदस्त डायलॉग आज भी सिने प्रेमियों के बीच मशहूर हैं लेकिन ऐसा क्या हुआ सनी देओल का नाम फ्लॉप अभिनेताओं की लिस्ट में जुड़ गया।

एक समय में जब दर्शकों के सामने फिल्‍मों में सनी पर्दे पर जब आकर एक्शन करते थें तो हर कोई उन्‍हें देखकर जोश में आ जाते थें और तब भी वो विलेन की धुलाई करते थे तो दर्शक काफी खुश जो जाते थे। लेकिन सनी देओल एक्शन फ़िल्में करने की बजाय रोमांटिक फिल्में साइन कर ली। लेकिन आपको बता दें की दर्शकों को सनी देओल का यह रोमांटिक अंदाज दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और पहले की अपेक्षा अब उनकी लोकप्रियता काफी कम हो गई। आज हम आपको इनके फ्लॉप होने के पीछे का कारण बताने जा रहे हें की आखिर किन गलतियों के कारण इनका करियर फ्लॉप हो गया।

फिल्म का प्रमोशन नहीं करना
सबसे पहले तो आपको बता दें की सनी देओल ने अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं की तरह अपनी फिल्मों का प्रमोशन नहीं किया जी हां जिसकी वजह से इनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं चल पाई और वो फ्लॉप हो गई।

फैंस से जुड़ाव न होना
आज के समय में इंडस्‍ट्री में जो भी बॉलीवुड सितारे हैं जो सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहते है लेकिन वहीं अगर बात करें सनी देओल की तो उन्‍होने सोशल मीडिया से दूरी ही बनाके रखी है। हालांकि कुछ समय पहले ही वे सोशल मीडिया से जुड़े है।

Loading...
E-Paper