मार्च में धूम मचा सकते हैं HUAWEI P30 और P30 PRO, जानिए इनके बारे में विस्तार से…

Huawei कंपनी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक मार्च 2019 में दो हैंडसेट्स P30 और P30 Pro को लॉन्च किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि ये दोनों के फोन आधुनिक फीचर से लैस होंगे. ये कम कीमत के साथ ही बेहद आकर्षक फीचर के साथ दतस्ताक देने के लिए तैयार है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन्हें पेरिस में आयोजित एक इवेंट में पेश किया जाना है. हालांकि, इन दोनों फोन्स के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है. हालांकि कुछ-कुछ जानकारियां जरूर सामने आई है. तो आइए जानते है इनके बारे में…मार्च में धूम मचा सकते हैं HUAWEI P30 और P30 PRO, जानिए इनके बारे में विस्तार से...

Huawei P30 और P30 Pro

कंपनी ने इस स्मार्टफोन्स को लेकर जो प्रेस रिलीज जारी की है उसे Telix.pl वेबसाइट पर पब्लिश किया है. अतः यहां से मिली जानकारी के मुताबिक़, फोन को मार्च 2019 में पेरिस में लॉन्च किया जाना है. इससे पहले आई कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि P30 और P30 Pro में OLED स्क्रीन, वॉटरड्रॉप नॉच और ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेंगे. 

दूसरी ओर ये फोन्स हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर से लैस हैं. कुछ अन्य रिपोर्ट में इस बात के जानकारी भी मिली है कि Huawei P30 में 6.1 इंच का OLED पैनल दिया जाएगा. जबकि 8 जीबी रैम से यह लैस हो सकता है. 

कैमरा…
 
कैमरा की बात की जाए तो Huawei P30 में Mate 20 Pro की ही तरह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है और Huawei P30 Pro में ऑप्टिकल जूम के लिए पेरिस्कोप-स्टाइल रियर कैमरा आपको मिलेगा. 

Loading...
E-Paper