हर फोटोशूट में अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर फैंस को उत्तेजित कर देती हैं ये मॉडल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मॉडल ने अपनी कामुक कर देने वाली तस्वीरें शेयर कर माहौल गर्म कर दिया है. जब भी मॉडलिंग वर्ल्ड में किसी सबसे ज्यादा हॉट मॉडल की बात की जाती है तो सबसे पहले जेसिका वीवर का नाम सामने आता है.

जेसिका हर बार ही अपने न्यूड फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अपने न्यूड फोटो शेयर करनेे में बिल्कुल नहीं कतराती हैं बल्कि हॉट फोटोज अपलोड कर वह अपने फैंस को खुश करती है. जेसिका अपने हर फोटोशूट में प्राइवेट पार्ट्स दिखाने में भी बिल्कुल नहीं हिचकिचाती हैं.

उनका कातिलाना लुक देखने के लिए भी फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं. जेसिका हर बार ही बहुत अलग-अलग तरीके से पोज देकर अपने फोटोज क्लिक कराती हैं जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता हैं. कई बार तो वो कामुक कर देने वाले पोज़ देकर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- What if you got home from work and cake be sittin on your stairs?? जेसिका के हॉट फोटोज के सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल जाते हैं. जेसिका ​बिकिनी भी बहुत सेक्सी अंदाज में पहनती हैं.

जेसिका के इंस्टा हैंडल पर उनके 6.2 मिलियन फोलोवर्स हैं जो हर बार जेसिका के हॉट लुक को देखने के लुए तरसते हैं. वहीं जेसिका ने सिर्फ 1670 लोगों को फॉलो कर रही है. जेसिका कई बार अपने न्यूड फोटो के कारण विवाद का सामना भी कर चुकी हैं.

E-Paper