‘मुंगडा’ सॉन्ग के रीमिक्स पर भड़की ये सिंगर, कह दिया घटिया!

जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म टोटल धमाल रिलीज़ होने वाली हैं और ऐसे में फिल्म को लेकर रोजाना कोई ना कोई नई खबर सामने आती ही रहती हैं. ये फिल्म 22 फरवरी को र‍िलीज हो रही है. फिल्म र‍िलीज से पहले ही इसके कई गाने र‍िलीज हुए हैं. कुछ दिन पहले ही सोनाक्षी स‍िन्हा पर फिल्माया गया गाना “मुंगडा” रिलीज़ हुआ था जो सभी को खूब पसंद आया था. ये गीत सिंगर उषा मंगेशकर द्वारा गाए हुए “मुंगडा” का रीमेक वर्जन है.

आपको बता दें साल 1977 में आई फिल्म “इंकार” के सॉन्ग को अब रीक्रिएट किया गया था. आज भी इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जाता है. गाने में मॉर्डन म्यूज‍िक को डालकर ह‍िट बनाने की कोश‍िश की गई है जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आया था. अब हाल ही इस सॉन्ग की ओर‍िजनल स‍िंगर उषा मंगेशकर ने रीमेक वर्जन पर प्रत‍िक्रिया दी है. इस बारे में उषा मंगेशकर ने कहा, “मैं पूरी तरह से गानों के र‍िमिक्स वर्जन बनने के ख‍िलाफ हूं. हमारे गाने एक शानदार सोच और हार्डवर्क के बाद बने हैं. उन्हें रीमिक्स में यूं नया वर्जन बना देना सही नहीं है.”

आपको बता दें कुछ लोगों ने तो सोनाक्षी स‍िन्हा के “मुंगडा” सॉन्ग को घटिया करार दिया है. इससे पहले रीमिक्स गानों के कल्चर पर लता मंगेशकर भी नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं. उन्होंने इस बारे में कहा था कि, “हमारे गाए हुए गानों को रीमिक्स बनाने से पहले कभी पूछा भी नहीं जाता है. ये तरीका सही नहीं है.”

Loading...
E-Paper