ममता के गढ़ में योगी की हुंकार, कहा ख़त्म होने वाली है तृणमूल की अराजक सरकार

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और सीएम ममता बनर्जी के बीच जबरदस्त सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है। पश्चिम  बंगाल में ममता सरकार ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बंगाल में रैली करने की अनुमति नहीं दी है। लेकिन इसके बाद भी सीएम योगी का हेलिकॉप्टर पहले झारखंड के बोकारो में पहुंचा,  इसके बाद सीएम योगी सड़क मार्ग से होते हुए पुरुलिया जिले में जनसभा वाले स्थान पर पहुँच गए हैं और उन्होंने अपना सम्बोधन भी शुरू कर दिया है। सीएम योगी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहले ही सभास्थल पहुँच चुके हैं।

पुरुलिया में जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि, ‘जिस धरती ने प्रतिकूल परिस्थितियों में देश को संबल प्रदान किया था। उन्होंने कहा है कि आप सब जानते हैं कि ये बंगाल वही धरती है, जिसमें रामकृष्ण परमहंसजी ने आध्यात्मिक साधना के ज्ञान का बोध लोगों को दिया था। यहीं से स्वामी विवेकानंदजी ने पूरे विश्व में रहने वाले हिंदुओं को ये सन्देश दिया था कि, गर्व से कहो हम हिंदू हैं। यह देशभक्ति की भावना पैदा करने वाली धरा है। स्वामी विवेकानंदजी ने विश्व भर में रहने वाले भारतवासियों से कहा था कि अपन धर्म और संस्कृति पर गर्व करो। यह वही बंगाल की धरती है, जिसने इस देश के राष्ट्रगान को बनाने वाले गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर को जन्म दिया।

इसके साथ ही सीएम योगी ने ममता सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि बंगाल, ममता सरकार और टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी से तंग आ गया है। उन्होंने कहा कि आज ममता जिस लोकतंत्र और  संविधान का दावा कर रही है, उन्ही ममता ने मुझे बंगाल की धरती पर आने की मंजूरी नहीं दी, क्या ये लोकतंत्र या संविधान की हत्या नहीं है। ममता ने बंगाल में राज्य की आन- बान- शान दुर्गा पूजा पर भी तरह -तरह के प्रतिबन्ध लगाए हैं। ममता ने राज्य में गुंडागर्दी और अराजकता का माहौल बना रखा है। सीएम योगी ने इस दौरान ये भी कहा कि तृणमूल की सरकार ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है। आपको बता दें कि इस दौरान सीएम योगी ने जय श्री राम के नारे भी लगाए, जिसे भारी जनसमर्थन मिला है। 

Loading...
E-Paper