दिन के इस समय पति का मूड होता हैं सबसे ज्यादा रोमांटिक, यकीन नहीं तो आजमा ले

दोस्तों इस बात में कोई शक नहीं हैं कि एक पति और पत्नी के बीच रिश्तों में मधुरता बनाए रखने के लिए उसमे प्यार और रोमांस का होना भी बेहद जरूरी होता हैं. इस रोमांस में पति पत्नी के बीच होने वाले फिजिकल संबंध भी शामिल होते हैं. अक्सर ये देखा जाता हैं कि ये हस्बैंड वाइफ की जब नई नई शादी होती हैं तो ये नियमित रूप से संबंध बनाते हैं लेकिन बाद में ये धीरे धीरे कम होते जाते हैं. इसकी कई सारी वजहें हो सकती हैं. कई बार पति बोर हो जाता हैं तो कुछ मामलो में उसका मूड ही नहीं बन पाता हैं. दरअसल पुरुष दिनभर काम में व्यस्त रहते हैं ऐसे में रात तक वो बहुत बुरी तरह से थक जाते हैं और रोमांस के मूड में बिलकुल भी नहीं रहते हैं.

यदि रात में वो पत्नी के साथ रोमांस कर भी ले तो उसे पुर रूप से संतुष्ट नहीं कर पाते हैं. ऐसे में पत्नी का भी मन उदास हो जाता हैं और वो परम सुख से वंचित रह जाती हैं. जब आपकी बीवी आप से पूर्ण रूप से संतुष्ट नहीं हो पाती हैं तो रिश्तों में दरार आना भी स्वाभाविक होती हैं. कई बार तो इस सुख के चक्कर में पत्नी पति को धोखा तक दे देती हैं. यदि आप चाहते हैं कि आपकी लाइफ में इस तरह की कोई परेशानी नहीं आए तो टेंशन ना लीजिए. आप बिलकुल सही जगह आए हैं. आज हम आपको बताएंगे कि दिन का वो कौन सा समय होता हैं जब एक मर्द सबसे अधिक रोमांटिक मूड में होता हैं.

जानिए वो समय जब मर्द होते हैं सबसे ज्यादा रोमांटिक मूड में

चलिए अब आपको बताते हैं कि वो कौन सा टाइम हैं जब मर्दों का मूड सबसे ज्यादा रोमांटिक होता हैं. दरअसर एक रिसर्च के अनुसार सुबह 6 से 8 के बीच मर्दों का मूड सबसे ज्यादा रोमांटिक होता हैं. इस दौरान उनकी कामुक इच्छाएं चरम सीमा पर होती हैं. ऐसे में यदि इस समय कोई महिला उनके साथ संबंध बनाती हैं तो उसे चरम सुख की प्राप्ति होने के चांस दस गुना तक बढ़ जाते हैं. कुछ वैज्ञानिको का भी मानना हैं कि सुबह सुबह मर्दों के यौन सबन्धित हार्मोंस सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं. ऐसे में वे इस समय ज्यादा उत्तेजित अवस्था में पाए जाते हैं.

अक्सर ज्यादातर कपल्स रात में ही संबंध बनाना पसंद करते हैं लेकिन यदि आप इस रिसर्च की मानेंगे और सुबह सुबह संबंध बनाएंगे तो आपको ज्यादा संतुष्टि मिलेगी और उसके कई सरे फायदे भी होंगे. सुबह सुबह संबंध बनाने के बाद दिनभर आपका मूड फ्रेश रहेगा और बाद के दुसरे कामो में भी आपका फोकस अधिक रहेगा. वहीँ दूसरी ओर महिलाएं भी अपने पति से पूर्ण रूप से संतुष्ट होने के बाद उनके प्रति वफादार रहेंगी और दोनों के रिलेशन में कभी कोई दरार नहीं आएगी.

वैसे आपको दिन के किस समय रोमांस करना पसंद होता हैं? अपने जवाब कमेन्ट में जरूर लिखे. साथ ही यदि आपको ये आर्टिकल पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले.

Loading...
E-Paper