नेशनल कॉलेज का प्रिंसिपल छात्राओं को मैसेज कर शारीरिक संबंध के लिए करता था मजबूर

नेशनल कॉलेज का प्रिंसिपल छात्राओं को मैसेज कर शारीरिक संबंध के लिए करता था मजबूर

प्रिसिंपल और बाबू पर लगा छात्राओं से अश्लीलता का आरोप

लखनऊ । राजधानी में लगातार कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं । ऐसा ही एक मामला हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित नेशनल कॉलेज में देखने को मिला है । जहां छात्राओं ने कॉलेज के प्रिंसिपल उमाशंकर और बाबू राजेश चतुर्वेदी पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है । जिसपर मंगलवार की सुबह कॉलेज प्रिंसिपल ने पीड़ित लड़की व परिजनों को अपशब्द कहे जिसके बाद परिजनों व शिक्षकों में काफी नोंक झोंक भी हुई । पुलिस स्थिति को काबू करने में जुट गई ।

Loading...

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि कॉलेज के प्रिंसिपल व बाबू कॉलेज में आई छात्राओं के पर्सनल नंबर पर घर का पता लेकर उनके घर चाय पीने के बहाने अश्लील बातें व अश्लील हरकतें करते थे । छात्राओं के लाख मना करने के बाद भी वह अक्सर छात्राओं के घर जाया करते थे । वहीं यह भी आरोप लगाया है कि वह मैसेज में अश्लील बातें कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करते थे । जिसकी शिकायत छात्राओं ने अपने परिजनों से की जिसपर परिजनों ने कॉलेज आकर इसकी शिकायत स्कूल कार्यालय में कर दी जिसपर शिक्षकों व परिजनों में काफी कहा सुनी हुई, उसके बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई ।

पुलिस जब विद्यालय परिसर में बने प्रिंसिपल के घर पकड़ने गई उनके परिजनों ने पुलिस और मीडियाकर्मियों से आपत्तिजनक शब्दों में बात कर दरवाजा बंद कर लिया । जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी । पुलिस पीड़िता से मिली तहरीर पर मामले की जांच कर रही है 

Loading...