Box Office पर ‘उरी’ ने रचा इतिहास, चौथे हफ्ते में दी ‘मणिकर्ण‍िका’ को जबरदस्त टक्कर

साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस के साथ ही लोगों के दिलों में छा जाने वाली’उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने चौथे हफ्ते में भी कमाई पर अपनी पकड़ बनाई हुई है. चौथे हफ्ते फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए 18 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. फिल्म ने अबतक 189.7 करोड़ की कमाई कर ली है.  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की कमाई के आकंड़े शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ने कमाई का नया इतिहास बना दिया है. 

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आकंडे शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ने पहले हफ्ते 71.26 करोड़, दूसरे हफ्ते 62.77 करोड़, तीसरे हफ्ते 37.06 करोड़ और चौथे हफ्ते 18.67 कमाई करते हुए टोटल 189.7 करोड़ की कमाई की है. 

वहीं तरण ने बताया कि फिल्म 200 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है और इसी के साथ फिल्म ने नया बेंचमार्क बना लिया है. 

‘उरी’ में दिखा ‘देशभक्ति का दम’
18 सितंबर, 2016 को कश्‍मीर के उरी बेस कैंप पर हमला कर आतंकियों ने हमारे 19 जवानों को शहीद किया था. लेकिन यह शायद पहला ही मौका था कि पूरा देश अपने जवानों को खोने पर पूरी तरह आग-बबूला हो गया था जिसके बाद सेना ने सर्जिकल स्‍ट्राइक जैसा कदम उठा कर अपने जवानों की शहादत का बदला लिया था. देश के इस ऐतिहासिक फैसले पर बनी फिल्‍म ‘उरी’ का ट्रेलर पहले ही लोगों का दिल जीत चुका है. इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा परेश रावल, यामी गौतम के साथ टीवी अभिनेता मोहित रैना नजर आए. फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया है और फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है.

Loading...
E-Paper