इस देश में लाइट चालु करके नहीं बना सकते संबंध, नहीं तो होगा ये हाल

हर देश को उनके अलग नियमों से चलाया जाता है. हर देश का अपना कानून होता है और उसी के अनुसार वो अपने देश को चलाते हैं और वही नियम लोगों को मन्ना भी होता है. कुछ देशों के कानून ऐसे होते है जो वहाँ के अनुरूप सही होते है लेकिन दूसरे देश ले लोगों को कुछ अटपटे लगते हैं. ऐसे ही हम आपको विदेशों के कुछ ऐसे ही अनोखे कानून के बारे में बताने जा रहे हैं जो कपल्स के लिए बनाने गए हैं. ये थोड़े अजीब भी हैं जिन पर आपको यकीन नहीं होगा. 

* हांगकांग 
धोखेवाज पति का खून करना है लीगल. हांगकांग में बीवी अपने धोखेबाज पति का खून कर सकती है. शर्त सिर्फ इतनी है कि मर्डर किसी चीज से नहीं, बल्कि हाथों से करना होगा.

* साउथ कैरोलिना 
बिना प्रपोज किए नहीं कर सकते शादी. साउथ कैरोलिना में बिना प्रपोज किए कोई भी शादी नहीं कर सकता. लेकिन एक बार आपने अंगूठी दे दी, फिर आपके लिए शादी करना जरूरी है. ऐसा ना करने पर आपको 5 साल तक की जेल हो सकती है.

* हंगरी 
सेक्स करते समय लाइट्स ऑन नहीं कर सकते. इस देश में कपल्स लाइट ऑन करके सेक्स नहीं कर सकते. नहीं तो आपको जेल भी जाना पड़ सकता है. 

* स्वीडन 
सेक्स करने के लिए मिलता है एक घंटा. स्वीडन में ऑफिस में काम करने वालों को एक घंटे की छुट्टी दी जाती है ताकि वे घर जाकर पार्टनर के साथ सेक्स कर सकें. इस ब्रेक के लिए उन्हें पेमेंट भी दिया जाएगा. 

* मैरीलैंड 
एक मिनट से ज्यादा नहीं कर सकते किस. मैरीलैंड में कोई भी कपल एक मिनट से ज्यादा एक-दूसरे को किस नहीं कर सकता. इस देश में ऐसा करना इलीगल है. आपको इसके लिए सजा भी दी जा सकती है.

Loading...
E-Paper