लाखों को दिवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश ने किया खुलासा, बताया कौन था उनका पहला क्रश

नई दिल्लीः 26 सेकेंड के एक वीडियो से ऑनलाइन की दुनिया में खलबली मचा देने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर से जुड़ी हर बातें उनके फैंस जानना चाहते हैं. प्रिया भी अपने फैंस को निराश नहीं कर रही हैं और व्यक्तिगत लाइफ से लेकर पब्लिक लाइफ तक सब कुछ फैंस को बता रही हैं. हाल ही में अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश ने खुलासा किया कि जब वह दूसरी क्लास में थीं तभी एक क्लासमेट पर उनका दिल आ गया था. प्रिया से जब पूछा गया कि आपका पहला क्रश कौन था. इस सवाल पर पहले तो वह झेंप जाती हैं फिर बताती हैं कि दूसरी क्लास के दौरान अपने क्लासमेट पर क्रश हो गया था. इसी इंटरव्यू में प्रिया ने बताया कि जब वह 8वीं क्लास में थीं तो उन्होंने मेकअप करना शुरू कर दिया था.

प्रिया का कहना है कि जैसा वह स्क्रीन पर दिखती हैं पर्सनल लाइफ में भी वैसी ही हैं. प्रिया प्रकाश ने बताया कि वह शर्मिली नहीं हैं और वहीं करती हैं जो मैं फील करती हैं. गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश का 26 सेकेंड का एक वीडियो 9 फरवरी को इंटरनेट पर आया था जिसने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था. अपनी पहली मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ रिलीज होने से पहली ही प्रिया बड़ी स्टार बन चुकी थीं. मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) वीडियो में उनके आंखों के इशारों पर पूरा देश झूम गया था. इसके बाद प्रिया से जुड़े वीडियो और मीम की सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई थी.

वैलेंटाइंस डे के मौके पर वायरल हुए इस वीडियो ने कई रिकॉर्ड बना दिए थे. प्रिया प्रकाश का ये गाना स्कूली रोमांस पर आधारित है, जिसमें लड़का-लड़की इशारों-इशारों में अपने दिल की बात कहते नजर आए. गाने के एक खास सीन में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने स्कूल फ्रेंड को आंख मारती दिखाई दीं, जिसके बाद लड़के के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. फिल्म के इस गाने से रातों-रात 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस प्रिया को देशभर में खास पहचान दिला दी.

प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर इस समय 51 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्होंने बहुत कम सयम में इतने फॉलोअर्स बना लिए हैं. वह यहां जो भी करती हैं उसकी चर्चा न केवल सोशल मीडिया में बल्कि नैशनल मीडिया में भी होती है.हाल ही में उन्होंने होली के मौके पर उन्होंने होली खेलते एक वीडियो पोस्ट किया था जिसे जिसे 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. प्रिया का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं.

Loading...
E-Paper