अभी-अभी: इस शख्स ने रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

- in मनोरंजन

यशराज बैनर और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ रिलीज के लिए एकदम तैयार है। रानी मुखर्जी बड़े परदे पर 4 साल बाद वापसी कर रही हैं। इससे पहले उनकी फिल्म ‘मर्दानी’ रिलीज हुई थी। फिलहाल रानी मुखर्जी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।फिल्म ‘हिचकी’ ब्राड कोहेन की ऑटोबायोग्राफी पर बेस्ड है। रानी मुखर्जी फिल्म में एक टीचर नैना माथुर का किरदार निभा रही है जो टॉरेट सिन्ड्रोम से पीड़ित हैं। बता दें कि ब्राड कोहेन अमेरिका में पॉपुलर मोटिवेशन स्पीकर और टीचर हैं। 

फिल्म प्रमोशन के दौरान निर्देशक सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने बताया कि, वह पिछले 5 साल से ब्राड कोहेन के संपर्क में थे। जबकि 2016 में रानी मुखर्जी को इस फिल्म की कहानी सुनाई थी। यही नहीं रानी मुखर्जी ने टॉरेट सिन्ड्रोम से पीड़ित कुछ लोगों से मुलाकात भी की। साथ ही कोहेन से उन्होंने वीडियो कॉल पर बातचीत की और उनके बारे में जानकारी ली।

फिल्म के प्रवक्ता ने बताया कि, रानी चाहती हैं कि फिल्म के जरिए ब्राड कोहेन के जीवन की कहानी सभी के सामने आए। उनकी जिंदगी सभी के लिए प्रेरणा है। ब्राड खुद इस फिल्म का प्रमोशन अमेरिका में करेंगे।

Loading...

फिल्म ‘हिचकी’ यशराज बैनर तले बन रही है जिसमें रानी मुखर्जी एक ऐसे टीचर का किरदार निभाएंगी जिसे नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर है। इस फिल्म का खास उद्देश्य यह है कि कैसे एक शारीरिक कमजोर व्यक्ति अपनी कमजोरी को ताकत बनाकर सफलता की बुलंदियों तक पहुंचता है। यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी।

Loading...