नवाजुद्द्दीन सिद्दीकी के सपोर्ट में उतरी उनकी पत्नी ने कहा- हैरान हूं..

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी पत्नी की जासूसी कराने का आरोप लगा है. जिसके बाद वह मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं. बीते दिनों ये खबर आई थी कि मुंबई पुलिस ने अवैध रुप से कॉल रिकॉर्ड करने वाले एक ग्रुप को धरदबोचा था. पुलिस के पूछताछ में यह बात मालूम चली कि नवाजुद्दीन खुद की पत्नी की जासूसी करवा रहे थे. हालांकि नवाज ने अपने ऊपर लगे इन सभी आरोपों को मानने से इंकार किया है.

इन सबके बाद नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी भी खुलकर अपने पती के सपोर्ट में आ गई हैं. अलिया ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पति पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

आलिया ने अपने पोस्ट में लिखा है ‘कल से मीडिय में जो न्यूज चल रही हैं उसे देखकर नवाज के साथ मैं खुद हैरान हूं. पिछले कुछ समय से मेरे और नवाज के बारे में कई बातें मीडिया में आती रही हैं फिर वो चाहें वो तलाक को लेकर हों या हमारे साथ ना रहने जैसी बात. लेकिन कल जो न्यूज सरकुलेट हुई वो हम दोनों के लिए बहुत शॉकिंग रही और मजबूर होकर मुझे अपनी खामोशी को तोड़ना पड़ा.

https://www.facebook.com/photo.php?fbid=2537126576511458&set=a.1392271357663658.1073741826.100006424208004&type=3

बता दें कि जासूसी के आरोप में गिरफ्तार हुए प्रशांत पालेकर, नवाज की पत्नी की जासूसी कर रहा था. वह कॉल रिकॉर्ड्स जमाकर नवाज के वकील रिजवान तक पहुंचा रहा था. पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक पालेकर को रिजवान ने नवाज की पत्नी की जासूसी के काम में लगाया था. रिजवान यह काम नवाज के कहने पर कर रहा था या नहीं, अभी इस बारे में जानकारी नहीं मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Loading...
E-Paper